Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» 1000 Crore Land Scam Case, Allegations Of Opposition In MP Assembly

MP विधानसभा में गूंजा 1000 करोड़ की जमीन घोटाले का मामला, विपक्ष का आरोप

नेता प्रतिपक्ष के आक्रमक तेवर के बैकफुट पर आई सरकार, राजस्व मंत्री ने कहा कराएंगे जांच।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 05:16 PM IST

MP विधानसभा में गूंजा 1000 करोड़ की जमीन घोटाले का मामला, विपक्ष का आरोप

भोपाल। विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान मध्य प्रदेश के सतना जिले के दो गांव में सरकारी जमीन को फर्जी तरीके से ट्रांसफर करने का मामला उठाया गया। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सरकारी जमीन को गलत तरीके से ट्रांसफर कर उस पर अवैध खनन का अारोप लगाया है। अजय सिंह ने कहा कि ये मामना एक हजार करोड़ रुपए का है और मुझे हैरानी है कि राजस्व मंत्री इस मामले में कोई जानकारी से इनकार कर रहे हैं।

-विधानसभा के बजट सत्र में बुधवार को सतना में अवैध खनन के मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने शिवराज सरकार को जमकर घेरा। अजय सिंह ने आरोप लगाया कि सतना जिले के दो गांवों में गलत तरीके से सरकारी जमीन का आवंटन किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इन जमीनों पर अवैध तरीके से खनन किया जा रहा है। विधानसभा में अजय सिंह के इस आरोप को पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने गंभीर मामला बताया।

-नेता प्रतिपक्ष का आरोप है कि इस घोटाले से सरकार को करीब एक हजार करोड़ का घोटाला है, नेता प्रतिपक्ष के आक्रमक तेवर के सामने शिवराज सरकार बैकफुट पर नजर आई। राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए। उन्होंने मुख्य सचिव से मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: MP vidhaansbhaa mein gaunjaa 1000 karode ki jmin ghotaale ka maamlaa, vipks ka aarop
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×