Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Girl Burn By Kerosine

नाबालिग ने ज्यादती का विरोध किया तो केरोसिन डालकर लगाई आग, 70% जली

Bhaskar news | Last Modified - Feb 12, 2018, 06:41 AM IST

खुजनेर थाना क्षेत्र के सुस्तानी गांव में एक 12 वर्ष की दलित बालिका से दुष्कृत्य करने का प्रयास किया गया।
नाबालिग ने ज्यादती का विरोध किया तो केरोसिन डालकर लगाई आग, 70% जली

ब्यावरा. खुजनेर थाना क्षेत्र के सुस्तानी गांव में एक 12 वर्ष की दलित बालिका से दुष्कृत्य करने का प्रयास किया गया। जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो गांव के ही आरोपी गोपाल राजपूत ने उसके ऊपर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। परिजनों ने पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया था जहां से हालत गंभीर होने पर उसे रविवार को भोपाल रेफर कर दिया गया। 70 प्रतिशत जली बालिका ने पुलिस को दिए बयान में पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सामाजिक संगठनों में आक्रोश है। इसको लेकर भीम सेना सोमवार को आक्रोश रैली निकालकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करेगी। भीम सेना के प्रदेश महासचिव राजेश गड़वाल ने बताया कि आक्रोश रैली सोमवार दोपहर एक बजे खिलचीपुर नाके से प्रारंभ होकर एसपी कार्यालय पहुंचेगी। एसपी को ज्ञापन देकर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया जाएगा। समयावधि में कार्रवाई नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की बात कही है। उन्होंने सभी सामाजिक संगठनों से आक्रोश रैली शामिल होने की अपील की है।

घर में अकेली थी बालिका, विधवा मां खेत पर गई थी, भाई के घर आने पर घटना का पता चला, दो दिन में गिरफ्तार नहीं हुआ आरोपी, भीम सेना की आक्रोश रैली आज

बच्ची से की ज्यादती की कोशिश, विरोध किया तो कैरोसीन डालकर हुआ फरार
पुलिस के अनुसार घटना 9 फरवरी की दोपहर करीब ढाई बजे सुस्तानी गांव की है। 12 वर्षीय बालिका अपने घर में अकेली थी। उसकी विधवा मां खेत पर गई हुई थी। इसी का फायदा उठाकर गांव के ही गोपाल पुत्र पन्नालाल राजपूत ने घर में घुसकर उसकी अस्मत लूटने का प्रयास किया। बालिका के शाेर मचाने और घर वालों को बताने की धमकी देने पर आरोपी गोपाल ने घर में रखा केरोसिन डालकर बालिका में आग लगा दी फरार हो गया। उसके चिल्लाने की आवाज लोगों को सुनाई नहीं दी। इसी दौरान उसका भाई घर पहुंचा, जहां बहन की हालत देख उसने आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी।


जल्द करेंगे गिरफ्तार
घटना दुखद है। हम आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रहे हैं। लड़की-लड़का एक ही क्लास के होकर परिचित हैं। लड़की ने बयान में आरोपी द्वारा केरोसिन डालकर आग लगाने की बात कही है। हम जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे। सिमाला प्रसाद, पुलिस अधीक्षक, राजगढ़

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: naabaaliga ne jyaadti ka virodh kiyaa to kerosin daalkar lagayi aag, 70% jli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×