Hindi News »Madhya Pradesh News »Bhopal News »News» Electric City Falil Till Late Nights After Rain

पांच मिनट में बिछ गई ओलों की चादर, पहली बार ऐसा दिखा भोपाल

Bhaskar News | Last Modified - Feb 12, 2018, 06:40 AM IST

पांच मिनट के भीतर शहर के कई इलाकों में तेज हवा और बारिश के बाद मोटे आेलों की चादर बिछ गई।
  • पांच मिनट में बिछ गई ओलों की चादर, पहली बार ऐसा दिखा भोपाल
    +3और स्लाइड देखें

    भोपाल. रविवार दोपहर एक बजे के बाद अचानक मौसम बदला और महज पांच मिनट के भीतर शहर के कई इलाकों में तेज हवा और बारिश के बाद मोटे आेलों की चादर बिछ गई। भोपाल में ऐसा नजारा पहली बार दिखा। छुट्‌टी का दिन और पहाड़ों जैसे मौसम ने लोगों का दिन खुशगवार बना दिया। हालांकि ये मौसम अपने पीछे कुछ परेशानियां भी छोड़ गया। दोपहर बारिश और ओले गिरने के बाद 10 मिनट में शहर अस्त- व्यस्त हो गया। तेज हवा से कई जगह बिजली लाइनों और ट्रांसफाॅमर्स पर पेड़ों की डालें टूटकर गिर गईं थीं। इस वजह से शहर में सात घंटे बिजली गुल रही। कई इलाकों में तो देर रात तक बिजली सप्लाई बहाल नहीं हेा सकी थी। इनमें होशंगाबाद रोड की कॉलोनियां और शाहपुरा से रोहित नगर तक की कई कॉलोनियां शामिल हैं। बिजली गुल होने का असर सोमवार को पानी सप्लाई पर भी होगा।


    नए, पुराने शहर, कोलार, भेल, बैरागढ़ और भेल टाउनशिप की ज्यादातर काॅलोनियों में दोपहर 1.30 से शाम 7.30 बजे तक बिजली गुल रही। कई काॅलोनियों में रात आठ बजे के बाद बिजली सप्लाई बहाल हो सकी। पूरे शहर में बिजली गुल होने से बड़े तालाब के साथ कोलार और नर्मदा के पंप हाउस बंद हो गए। यह पंप ढाई बजे से 4 बजे तक बंद थे। इस वजह से सोमवार को पूरे शहर में पानी का संकट हो सकता है।

    और कहां, क्या असर

    नया शहर-नए शहर में अरेरा काॅलोनी, शिवाजी नगर, तुलसी नगर, चार इमली, शाहपुरा, एमपी नगर में सात घंटे बिजली गुल रही। साकेत नगर, शक्ति नगर, होशंगाबाद रोड की कुछ काॅलोनियों में छह घंटे बिजली गुल रही। यहां कई जगह पेड़ गिरने की सूचनाएं भी मिलीं।

    पुराना शहर
    पुराने शहर के शाहजहांनाबाद, जहांगीराबाद, पीजीबीटी कॉलेज रोड, नारियल खेड़ा सहित कई क्षेत्रों में बारिश से पानी भर गया। पुराने शहर में भी सात घंटे बिजली गुल रही।

    फसल बर्बाद
    बागमुगालिया, लहारपुर, अमरावद खुर्द, बागसेवनिया, मिसरोद, रतनपुर, बावड़ियाकलां और गुराड़ी घाट, रापड़िया, दीपड़ी और पास क्षेत्रों में खड़ी फसल बर्बाद हो गई।

    कोलार में गेट गिरा, जाम

    कोलार मेन रोड बंजारी तिराहा स्थित वैलकम गेट आधी तूफान में दोपहर करीब पौने दो बजे अचानक गिर गया। गेट के गिरते ही रोड पर अफरा-तफरी मच गई। इसकी वजह से इस मेन रोड पर करीब एक घंटे तक ट्रैफिक जाम लगा रहा।

  • पांच मिनट में बिछ गई ओलों की चादर, पहली बार ऐसा दिखा भोपाल
    +3और स्लाइड देखें
  • पांच मिनट में बिछ गई ओलों की चादर, पहली बार ऐसा दिखा भोपाल
    +3और स्लाइड देखें
  • पांच मिनट में बिछ गई ओलों की चादर, पहली बार ऐसा दिखा भोपाल
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Electric City Falil Till Late Nights After Rain
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×