--Advertisement--

News in Brief

टीम इवेंट में शहर के करातेबाजों ने नेशनल ओपन में जीता सोना शहर के करातेबाजों ने अपनी खेल प्रतिभा का लोहा...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
News in Brief
टीम इवेंट में शहर के करातेबाजों ने नेशनल ओपन में जीता सोना

शहर के करातेबाजों ने अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए जूनियर कैडेट ओपन नेशनल कराते काई चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। अजिंक्य मोघे, यश बंसल और ऋतिक बाके ने ये उपलब्धि जूनियर कैटेगरी टीम काता में हासिल की। नई दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में 31 जनवरी से 2 फरवरी तक आयोजित प्रतियोगिता में ग्वालियर की मानसी अग्रवाल ने भी शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए काता व्यक्तिगत स्पर्धा में ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया।

सैनिक स्कूल 73 रन से जीता

नागाजी
इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में यूथ फेस्टिवल-2018 का आयोजन किया जा रहा है । इसके अंतर्गत खेल प्रतियोगिताएं भी हो रही हैं। इसी क्रम में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में सैनिक स्कूल डबरा ने आर्यन पब्लिक स्कूल पिछोर को 73 रन से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया। बास्केटबॉल में आईआईपीएस ने महाराणा प्रताप स्कूल, डबरा को शिकस्त दी वहीं दूसरे मैच में रामश्री स्कूल ने मिस हिल स्कूल को पराजित किया। टेबल टेनिस के युगल मुकाबले में मिस हिल के नचिकेता और गौरव गर्ग ने सेंट टेरेसा की टीम को मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया। इस दौरान नागाजी कॉलेज के सचिव अमर सिंह तोमर, प्राचार्य डॉ. सुबोध दुबे विशेष रूप से उपस्थित रहे।

अजय गुप्ता ने देशभर के 76 शिक्षकों को दिया ताइक्वांडो का प्रशिक्षण

कोच अजय गुप्ता ने शिक्षकों को ताइक्वांडो की बारीकियों से अवगत कराया। एलएनआईपीई में आयोजित दो दिवसीय ट्रेनिंग सेशन में विभिन्न राज्यों के केंद्रीय विद्यालयों से आए 76 शिक्षकों ने भाग लिया। इस सेशन में कोच अजय गुप्ता ने कॉम्पटीशन के समय किन बातों का विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए, इसके बारे में विस्तार से समझाया।

X
News in Brief
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..