Hindi News »Madhya Pradesh »Dabra» बदमाशों का दुस्साहस | बिजौली में पुलिसकर्मी को पटक कर पीटा और आराम से निकल गए

बदमाशों का दुस्साहस | बिजौली में पुलिसकर्मी को पटक कर पीटा और आराम से निकल गए

में जीते हैं गुंडे हमें इनसे क्या डरना क्राइम रिपोर्टर | ग्वालियर प्रदेशभर में बदमाशों पर नकेल कसने के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 04:25 AM IST

बदमाशों का दुस्साहस | बिजौली में पुलिसकर्मी को पटक कर पीटा और आराम से निकल गए

में जीते हैं गुंडे हमें इनसे

क्या डरना

क्राइम रिपोर्टर | ग्वालियर

प्रदेशभर में बदमाशों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अभियान चला रही है, लेकिन ग्वालियर में गुंडे बेखौफ हैं। शनिवार को डबल मर्डर के आरोपी 5 हजार रुपए के इनामी को बिजौली और मुरार थाना पुलिस पकड़ने पहुंची तो आरोपी के परिजन ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और बदमाश को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा ले गए। हमले में एक आरक्षक को अंदरूनी चोटें आईं हैं। लेकिन घटना के बाद पुलिस सिर्फ एफआईआर दर्ज करने तक सीमित रही। रात तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

बिजौली थाना क्षेत्र में दिसंबर 2014 में हुए डबल मर्डर में 14 आरोपी नामजद थे, जिसमें से 9 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि 5 आरोपी फरार हैं। फरार आरोपी अभिषेक उर्फ मोनू पंडा उम्र 25 साल, बंटी उर्फ अजय पंडा उम्र 36 साल, पवन पंडा उम्र 30 साल, घनश्याम पंडा उम्र 30 साल पर एसपी ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। शनिवार को बिजौली थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षण रणवीर सिकरवार और आरक्षक बिजेंद्र सिंह सेंगर ग्वालियर आए थे। तभी इन्हें सूचना मिली कि इनमें से एक आरोपी माेनू पंडा बारादरी स्थित अपने घर के पास देखा गया है। सूचना मिलते ही यह लोग मुरार थाने पहुंचे। मुरार थाने से भी एक प्रधान आरक्षक और आरक्षक इनके साथ उसे पकड़ने के लिए रवाना हुआ। दोपहर करीब 2 बजे इन्होंने उसे पकड़ लिया। आरोपी को जैसे ही पकड़ा, उसके परिजन और पड़ोस में दुकान चलाने वाले करीब एक दर्जन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। आरक्षक बिजेंद्र को पटककर पीटा और आरोपी को छुड़ाकर ले गए। इन लोगों ने फोर्स बुलवाया लेकिन तब तक वहां से सभी लोग भाग चुके थे। इसके बाद थाने पहुंचकर मोनू पंडा, शैलेन्द्र पंडा सहित अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज की।

पुलिस सिर्फ एफआईआर तक सीमित

मूक दर्शक न बनें, पकड़ें... सबक सिखाएं...

पुलिस के हवाले करंे

...और पुलिस न सुनें तो हमें फोटो के साथ 9977299963 पर वॉट्सएप करें। हम आपकी बात पुलिस तक पहुंचाएंगे।

डबल मर्डर के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, 5 हजार के इनामी को छुड़ाया

बस में महिला टीसी का हाथ पकड़ा, मोबाइल छीनकर अपने नंबर पर किया मिस्ड कॉल, कहा-जान से मार देंगे

टोल प्लाजा पर काम करने वाली एक महिला टीसी से चलती बस में तीन मनचले छेड़छाड़ करते रहे। उसका हाथ पकड़ा, अश्लील फब्तियां कसीं और यहां तक कि उसका मोबाइल छीनकर अपने मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल कर लिया। फिर जब वह रोने लगी तो बोले कि अगर किसी से कहा तो जान से मार देंगे। इस मामले में पुलिस का भी लापरवाहीपूर्ण रवैया सामने आया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की जगह पांच दिन एफआईआर दर्ज कराने में ही लगा दिए।

आलमपुर के ग्राम अरुशी की रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ग्वालियर-डबरा बायपास पर स्थित टोल प्लाजा पर टीसी है। वह मुरार में किराए से रहती है। सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक ड्यूटी करती है। 25 मार्च को जब वह ड्यूटी खत्म कर गांव के लिए बस में सवार हुई तो उसी के गांव के रहने वाले देवेन्द्र शर्मा, इन्द्रपाल, राहुल बस में मौजूद थे। उसे अगले चौराहे पर उतरना था। बस में सवारियां कम थीं। इसका फायदा उठाकर तीनों मनचलों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसके बगल में आकर बैठ गए। फिर जबरन मोबाइल छीन लिया। इसके बाद जब उसने विरोध करने का प्रयास किया तो जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

1

वर्दी पर दाग... जिस किशोरी को सुरक्षा में नारी निकेतन लाना था उसी के साथ सिपाही ने की छेड़छाड़, सस्पेंड

डबरा देहात थाने में पदस्थ सिपाही पर किशोरी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला थाने में सिपाही के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया। इसके बाद उसे सस्पेंड कर हिरासत में ले लिया है। एसपी डॉ. आशीष के अनुसार, गुरुवार को डबरा में एक अपहृत किशोरी को पुलिस ने बरामद किया था। वह अपने घर नहीं जाना चाहती थी इसलिए उसे ग्वालियर स्थित नारी निकेतन में छोड़ने के लिए महिला पुलिसकर्मी के साथ सिपाही ला रहा था। ग्वालियर आने के बाद किशोरी ने सिपाही धर्मेंद्र त्यागी पर छेड़छाड़ का आराेप लगाया था। यह बात संज्ञान में आने के बाद छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया गया।

2

यह नंबर आपकी मदद के लिए हैं तत्काल करें शिकायत

1091

वुमन हेल्पलाइन

0751-2445242

महिला थाना

0751-2445222

पुलिस कंट्रोल रूम

94254-40000

एएसपी दिनेश कौशल

7049110491

टीआई महिला थाना

7049112018

वी केयर फॉर यू

7049110100

वॉटस एप शिकायत नंबर

9098701274

बेटी रक्षा मंच

महिलाओं को परेशान करने वाले 8 चेहरे

ललित राज नेक। पड़ोस में रहने वाली युवती से दुष्कर्म किया। युवती ने परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जब यह जेल में बंद था तो इसका साला अजय शाक्य राजीनामा करने के लिए धमकाने पहुंचा। उस पर एफआईआर दर्ज, अभी फरार।

आरक्षक आरएस त्यागी, नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार। बहोड़ापुर थाने में एफआईआर दर्ज।

मुकेश पुत्र सुरेश वर्मा निवासी मेहगांव। झांसी रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म किया, दिसंबर से फरार है।

राकेश अग्रवाल निवासी मुरैना। एक महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। झांसी रोड थाने में एफआईआर दर्ज।

बंटी गौड़ गुढ़ा-गुढ़ी का नाका। नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला। थाना माधौगंज।

धर्मेन्द्र जाटव उम्र 20 साल निवासी करैरा। नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला। थाना बिजौली।

सुरेश बाथम निवासी तानसेन नगर। महिला वकील को अश्लील एसएमएस भेजने वाला। मामला महिला थाना क्षेत्र का।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dabra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×