--Advertisement--

SP से हाथ जोड़कर युवक बोला- साब मेरी पत्नी ढुंढवा दो, ‌‌वो मुझे छोड़कर कहीं चली गई

सर, मेरी पत्नी ससुराल से गायब हो गई। उसका कोई सुराग नहीं लग रहा। मैं उसे ढूंढकर अब थक चुका हूं।

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 10:42 AM IST
पीड़ित पति राजकुमार पाल। इनसे पीड़ित पति राजकुमार पाल। इनसे

दतिया (ग्वालियर)। साब, मेरी पत्नी ससुराल से गायब हो गई। उसका कोई सुराग नहीं लग रहा। मैं उसे ढूंढकर थक चुका हूं। आपसे हाथ जोड़कर निवेदन है उसे ढुंढवा दो। मैं और मेरा परिवार उसे सब जगह ढूंढ चुका है, उसकी तलाश करवा दो। मैं शादी के 11 दिन ही उसके साथ रह पाया हूं और उससे अच्छे से बातचीत भी नहीं हो पाई।

- ये बाद दतिया जिले के राजकुमार ने मंगलवार को SP तिलक सिंह को आवेदन देकर कही। इससे पहले युवक पत्नी की तलाश के लिए देहात थाना और आरोन थाने में भी शिकायत करने पहुंचा लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

- आखिर में उसने पत्नी की तलाश के लिए एसपी का दरवाजा खटखटाया। 18 अप्रैल को उसका विवाह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत हुआ था। शादी के दो दिन बाद ही उसकी पत्नी को मायके पक्ष के लोग अपने साथ ले गए थे।


युवक बोला- मायके पक्ष पर हो मामला दर्ज
- राजकुमार ने बताया, उसके रिश्तेदार के घर 26 अप्रैल को शादी थी, जिसके चलते पत्नी को फिर से बुलाया था। इसके बाद 4 मई तक उसकी पत्नी उसके साथ रही। फिर उसका भाई उसे लेने आ गया था।

- इस बीच उसकी उससे मोबाइल पर बातचीत हुई लेकिन कभी भी उसने इस तरह की बातचीत नहीं की। 17 मई को मेरा बड़ा भाई दिनेश ससुराल पहुंचा जहां उन्होंने बताया कि रानी घर पर ही नहीं है।

- जिसकी खोजबीन आसपास रिश्तेदारी में भी कर ली लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। जबकि मायके पक्ष के लोग उसकी रिपोर्ट थाने में नहीं कर रहे।

- युवक ने बताया कि मुझे सिर्फ मेरी पत्नी चाहिए, अगर वो वापस नहीं आई तो मायके पक्ष पर उसे छुपाने का मामला दर्ज होना चाहिए।

X
पीड़ित पति राजकुमार पाल। इनसेपीड़ित पति राजकुमार पाल। इनसे
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..