Hindi News »Madhya Pradesh »Dabra» घोटालेबाजों के खिलाफ कार्रवाई तक जारी रहेगी लड़ाई : ब्रिजेंद्र

घोटालेबाजों के खिलाफ कार्रवाई तक जारी रहेगी लड़ाई : ब्रिजेंद्र

बारादरी चौराहे पर धरना आंदोलन को संबोधित करते पूर्व विधायक। सिटी रिपोर्टर|ग्वालियर सहकारिता के नाम पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 16, 2018, 02:30 AM IST

घोटालेबाजों के खिलाफ कार्रवाई तक जारी रहेगी लड़ाई : ब्रिजेंद्र
बारादरी चौराहे पर धरना आंदोलन को संबोधित करते पूर्व विधायक।

सिटी रिपोर्टर|ग्वालियर

सहकारिता के नाम पर किसानों के खून-पसीने की कमाई की रकम में 120 करोड़ का घोटाला करने वाले के खिलाफ कार्रवाई होने तक आंदोलन जारी रहेगा। यह बात पूर्व विधायक ब्रिजेंद्र तिवारी ने रविवार को मुरार बारादरी पर दिए धरना आंदोलन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जिले की 76 सोसायटियों के माध्यम से करीब 120 करोड़ का घोटाला हुआ। इसके चलते किसान खाद, बीज आैर नगदीकरण की सुविधा के लिए तरस रहे हैं । जबकि घोटाला करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से वे खुले घूम रहे हैं।

श्री तिवारी ने कहा कि घोटाले की परतें दो साल पहल चीनौर की उर्वा सोसायटी से खुलना शुरू हुई थीं। वहां 5 करोड़ का घोटाला सामने आया था। इसके बाद चीनौर, भितरवार, पिछोर आैर डबरा ब्रांच के साथ अन्य सोसायटी के मामले सामने आए। लेकिन आज तक न तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हुई आैर न ही किसानों की रकम की वसूली। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक किसानों की रकम की वसूली घोटालेबाजों से नहीं हो जाती है, तब तक ये लड़ाई जारी रहेगी। धरना देने बैठे लोगों को राजीव पाठक, राजेश शर्मा, केशव गुर्जर, राजू पाठक, बलवीर सिंह, आेमप्रकाश, पीपी शर्मा, नकुल यादव ने भी संबोधित किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dabra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×