• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Dabra News
  • बीडीएस छात्र फिर परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव कराने के लिए जेयू पहुंचे
--Advertisement--

बीडीएस छात्र फिर परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव कराने के लिए जेयू पहुंचे

एजुकेशन रिपोर्टर | ग्वालियर जीवाजी यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ. राकेश कुशवाह के पास बीडीएस फोर्थ प्रोफ...

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2018, 03:10 AM IST
बीडीएस छात्र फिर परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव कराने के लिए जेयू पहुंचे
एजुकेशन रिपोर्टर | ग्वालियर

जीवाजी यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ. राकेश कुशवाह के पास बीडीएस फोर्थ प्रोफ के छात्र दो पेपर के बीच गैप बढ़ाने की मांग को लेकर दूसरी बार बुधवार को पहुंचे। लेकिन इस बार भी परीक्षा नियंत्रक ने बीडीएस के परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव करने से इनकार कर दिया। परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि कॉलेज के प्रिंसिपल से जब तक छात्र लिखवाकर नहीं लाएंगे तब तक दो पेपर के बीच गैप बढ़ना करना संभव नहीं है।

बीडीएस फोर्थ प्रोफ की परीक्षाएं 25 जून से आयोजित होंगी। इससे पहले छात्र सोमवार को छात्र परीक्षा नियंत्रक के पास पेपर में गैप बढ़ाने की मांग को लेकर पहुंचे थे। तब भी उन्होंने इनकार कर दिया था। अभी दो पेपरों के बीच एक-एक दिन का गैप है। छात्रों को 8 पेपर की परीक्षा देनी है। छात्रों का कहना है कि यदि यदि गैप नहीं बढ़ाया तो वह परीक्षा की अच्छी तैयारी नहीं कर पाएंगे। इससे रिजल्ट पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा।

विदेशी घुसपैठिया अल मक्की की तलाश में डबरा व भिंड में दबिश

क्राइम रिपोर्टर | ग्वालियर

विदेशी घुसपैठिया अहमद अल मक्की की तलाश में बुधवार को पुलिस की तीन टीमों मे डबरा, भिंड व आंतरी क्षेत्र में दबिश दी। इस दबिश में घुसपैठिए का कोई सुराग नहीं लगा है, लेकिन पुलिस को मिली सूचनाओं के अनुसार वह अभी संभाग से बाहर नहीं गया है। इस सूचना के बाद ग्वालियर व आसपास के क्षेत्र अल मक्की की तलाश तेज कर दी गई है। घुसपैठिए का लैपटॉप भी जांच के लिए 22 जून को लैब भेजा जाएगा।

पुलिस की दो टीम ने बुधवार को आंतरी व डबरा में स्थित व मस्जिद व उसके आसपास के क्षेत्र में अल मक्की की तलाश की। इस दौरान पुलिस कर्मी सादा कपड़ों में मस्जिद में भी पहुंचे व कुछ घरों की भी सर्चिंग की। भिंड के कुछ इलाकों में भी तलाश की जा रही हैं। पुलिस की टीम इन क्षेत्रों में अभी निगरानी के लिए रुकी हुई है। मुखबिर तंत्र को भी इन क्षेत्रों में अलर्ट किया गया है। इटावा व आगरा स्टेशन से भी जीआरपी से घुसपैठिए के संबंध जानकारी ली जा रही है।

X
बीडीएस छात्र फिर परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव कराने के लिए जेयू पहुंचे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..