Hindi News »Madhya Pradesh »Dabra» बसपा ने 7 पीड़ित परिवारों को 1-1 लाख की सहायता दी

बसपा ने 7 पीड़ित परिवारों को 1-1 लाख की सहायता दी

ग्वालियर| अंचल में 2 अप्रैल को हुए उपद्रव में मारे गए 7 लोगों के परिवारों को बसपा ने एक-एक लाख रुपए की सहायता राशि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 25, 2018, 03:20 AM IST

ग्वालियर| अंचल में 2 अप्रैल को हुए उपद्रव में मारे गए 7 लोगों के परिवारों को बसपा ने एक-एक लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की है। बसपा के जिला अध्यक्ष रामदुलारे जाटव के मुताबिक पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर भिंड के जगरूप सिंह ( दशरथ) पुत्र गोविंद सिंह आैर प्रदीप पुत्र रामनरेश, आकाश पुत्र कलियान सिंह, हरिविलास पुत्र सूरजपाल के साथ ही मुरार के दीपक जाटव पुत्र मोहनसिंह, राकेश जाटव पुत्र नेतराम तमोटिया आैर डबरा में विमल प्रकाश बौद्ध पुत्र प्रकाश चंद्र की उपद्रव के दौरान घायल होने से मौत हो गई थी। बसपा नेताआें का कहना है कि मृतकों के परिवारों को मदद देने की दिशा में प्रदेश की भाजपा सरकार ने अब तक कोई पहल नहीं की है। यह दुर्भाग्यजनक है। पार्टी नेताआें ने पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने आैर उनके खिलाफ दर्ज किए गए केस वापस लेने की मांग भी की है।

भगवान सिंह यादव पुन: कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बने

ग्वालियर|
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आैर पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव को पुन: मप्र कांग्रेस कमेटी सहकारिता प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। उनकी नियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने की है। श्री यादव प्रदेश में सहकारिता के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dabra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×