Hindi News »Madhya Pradesh »Dabra» 200 पार करने के लिए ग्वालियर-चंबल संभाग की 34 सीटें जीतें, कांग्रेस काे हराएं

200 पार करने के लिए ग्वालियर-चंबल संभाग की 34 सीटें जीतें, कांग्रेस काे हराएं

पॉलिटिकल रिपोर्टर | ग्वालियर कांग्रेस के नेता लोगों के बीच भाजपा एवं शिवराज सरकार के प्रति भ्रम फैला रहे हैं और...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 11, 2018, 03:30 AM IST

200 पार करने के लिए ग्वालियर-चंबल संभाग की 34 सीटें जीतें, कांग्रेस काे हराएं
पॉलिटिकल रिपोर्टर | ग्वालियर

कांग्रेस के नेता लोगों के बीच भाजपा एवं शिवराज सरकार के प्रति भ्रम फैला रहे हैं और हमें उस झूठ-भ्रम के जाल को तोड़ना है। इस बार लड़ाई एक सेठ व एक सेवक के बीच है, जिसमें सेठ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और सेवक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं। इस बार कांग्रेस नेताओं के झूठ का जवाब मप्र में भाजपा की सरकार 200 से अधिक विधानसभा सीटें जीतकर देना है। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पार्टी के संभागीय कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा में नेतृत्व कार्यकर्ता की क्षमताओं के आधार पर दिया जाता है जबकि कांग्रेस में हेलीकॉप्टर से उतरता है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले विधानसभा चुनाव में भी थे। लेकिन नतीजा आप सबके सामने है और इस बार भी ऐसा ही होगा। कांग्रेस का वोट नहीं बढ़ेगा। राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने कहा कि राहुल गांधी ने मप्र कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर टेंडर खोला था जिसे कमलनाथ ने हासिल कर लिया। हालांकि, ठेकेदार कोई और बनना चाहता था उसे चुननाव अभियान समिति का अध्यक्ष बना दिया गया। कार्यक्रम में मप्र शासन के मंत्री जयभान सिंह पवैया, रूस्तम सिंह, माया सिंह, लाल सिंह आर्य, महापौर विवेक शेजवलकर, साडा अध्यक्ष राकेश जादौन, जीडीए अध्यक्ष अभय चौधरी भी मंच पर मौजूद थे।

संभागीय बैठक: 14 को पंचायत स्तर पर बैठक: मृगनयनी गार्डन में हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने पदाधिकारी एवं विधायकों से कहा कि वे 14 मई को अपने क्षेत्र की पंचायतों में बैठक करें। जिसमें सरकार द्वारा किसान व ग्रामीणों के लिए किए जाने वाले कार्यों कोे बताएं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के उद्बोधन के दौरान हाथ उठाकर समर्थन करते केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद प्रभात झा व अन्य। फोटो: भास्कर

नेशनल हाईवे पर रोका ट्रैफिक, शहर में भी जाम

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सड़क मार्ग से ग्वालियर पहुंचे। शाम करीब 6.30 बजे वे मालवा कॉलेज तिराहे पर आए और उनके आने से 20 मिनट पहले पुलिस ने मोहनपुर से डबरा की तरफ जाने वाले वाहनों को इस नेशनल हाइवे पर रोक दिया। जो 7 बजे के बाद रवाना किए गए, जबकि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हाइवे पर ट्रैफिक नहीं रोका जा सकता। वहीं श्री सिंह करीब 30 वाहनों के काफिले के साथ पार्टी के संभागीय कार्यालय पहुंचे और इस बीच मुरार, थाटीपुर, गांधी रोड, रेलवे स्टेशन बजरिया की सड़कों पर काफी वाहनों का जाम लगता गया। जिस कारण लोगों को काफी परेशानी हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dabra

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×