• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Dabra
  • आंदोलनकारियों ने बिगाड़ी थी स्थिति, फायर करते किसी को नहीं देख सके
--Advertisement--

आंदोलनकारियों ने बिगाड़ी थी स्थिति, फायर करते किसी को नहीं देख सके

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:30 AM IST

Dabra News - आंदोलनकारियों ने बिगाड़ी थी स्थिति, फायर करते किसी को नहीं देख सके ग्वालियर| एससी-एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट...

आंदोलनकारियों ने बिगाड़ी थी स्थिति, फायर करते किसी को नहीं देख सके
आंदोलनकारियों ने बिगाड़ी थी स्थिति, फायर करते किसी को नहीं देख सके

ग्वालियर|
एससी-एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट द्वारा किए गए संशोधन के विरोध में इस वर्ग द्वारा 2 अप्रैल को की गई हिंसा के मामले में एक एसआई समेत 4 पुलिसकर्मियों ने एसडीएम एचबी शर्मा की कोर्ट में बयान दर्ज कराकर कहा है कि कानून व्यवस्था आंदोलनकारियों के कारण बिगड़ी। मारपीट, तोड़फोड़ की घटनाएं उन्हीं द्वारा की गईं। थाटीपुर पर गोलियां भी चली थीं लेकिन गोलियां किसने चलाईं, यह नहीं देख सके। वकील नामक सिपाही ने बताया कि मेरी ड्यूटी जैन मंदिर पर थी, एसआई सर की ड्यूटी कुम्हरपुरा पर लगाई गई थी। आंदोलनकारियों के हमलावर होने के बाद कानून व्यवस्था बिगड़ गई थी।

हिंसा के दौरान निलंबित 1693 शस्त्र लाइसेंस बहाल

ग्वालियर|
2 अप्रैल को हुई हिंसा के बाद निलंबित किए गए शस्त्र लाइसेंसों को बहाल कर दिया गया है। जिले के मुरार, थाटीपुर, गोले का मंदिर, डबरा एवं डबरा देहात में 1693 शस्त्र लाइसेंस निलंबित किए गए थे। कलेक्टर अशोक वर्मा ने जिले में कानून व्यवस्था सामान्य होने के बाद इन सभी लाइसेंसों को बहाल कर दिया है व आदेश दिए हैं कि संबंधित लोगों को उनके शस्त्र वापस कर दिए जाएं।

केआरएच में महिला गार्ड के साथ अटेंडेंट ने की मारपीट

ग्वालियर|
कमलाराजा चिकित्सालय के मुख्य द्वार के पास पड़ी कुर्सी पर गर्भवती महिला को बैठने के लिए अटेंडेंट राकेश से जगह देने की कहने पर अभद्रता करते हुए महिला गार्ड के साथ मारपीट कर दी। एक गार्ड ने डायल 100 पर फोन कर दिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही अटेंडेंट भाग गया। महिला गार्डों ने कंपू थाने में इस मामले की लिखित शिकायत दी है।

एमए की मार्कशीट के लिए 4 साल से छात्रा परेशान

ग्वालियर|
छत्रसाल कॉलेज पिछोर से इतिहास से एमए करने वाली छात्रा वर्षा कंथरिया 4 साल से मार्कशीट के लिए परेशान है। छात्रा के मुताबिक उसने एमए तीसरे सेमेस्टर में भारतीय इतिहास की नारी विषय का पेपर दिया था। इसके बाद भी इस पेपर में अनुपस्थित दर्शा दिया। उसने उपस्थित पत्रक भी जेयू में जमा करा दिया लेकिन अब नंबर के रिकॉर्ड गायब हैं। इससे उसे एमए अंतिम सेमेस्टर की मार्कशीट नहीं मिल पा रही। छात्रा को औसत अंक देने के मामले में परीक्षा समिति की 31 मई व 11 जून को बैठक भी होनी थी लेकिन अब तक बैठक भी नहीं हो सकी। छात्रा के भाई आकाश कंथरिया ने बुधवार को कुलपति से शिकायत की।

बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर|
ग्वालियर थाना पुलिस ने बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने मंगलवार रात को एफआईआर दर्ज कराई थी। उपनगर ग्वालियर की रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने बताया कि उसके पिता शराब पीने के आदी हैं और कई दिनों से उसके साथ ज्यादती कर रहे हैं। दो दिन पहले भी उसके साथ ज्यादती की और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

X
आंदोलनकारियों ने बिगाड़ी थी स्थिति, फायर करते किसी को नहीं देख सके
Astrology

Recommended

Click to listen..