• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Damoh
  • प्रतियोगिता : बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
--Advertisement--

प्रतियोगिता : बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

Damoh News - प्रतियोगिता : बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दमोह | स्थानीय जैन पुत्री शाला में प्रयास पर्यावरण संस्था...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:25 AM IST
प्रतियोगिता : बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
प्रतियोगिता : बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

दमोह | स्थानीय जैन पुत्री शाला में प्रयास पर्यावरण संस्था के संयोजन में विभिन्न पर्यावरण प्रतियोगिता हुईं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नेमकुमार सराफ एवं कार्यक्रम अध्यक्ष बीईओ पारस कुमार जैन रहे। पीके जैन, केसी जैन, प्रमेंद्र जैन आमंत्रित अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस मौके पर छात्राओं ने सरस्वती वंदना एवं स्वागत गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए प्रयास पर्यावरण संस्था के संगठक डॉ. जैन ने विभिन्न पर्यावरण प्रश्नों के माध्यम से प्रश्नमंच का आयोजन किया। प्रश्नमंच के बीच में छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। प्रतियोगिता के द्वितीय चरण में छात्राओं के बीच पोस्टर प्रतियोगिता और लेखन प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में बच्चियों ने स्वच्छता अभियान और पर्यावरण संरक्षण पर मनोरंजक एकांकी प्रस्तुत की। केसी जैन ने भी एक गीत प्रस्तुत किया। इस मौके पर वंदना सराफ, नीतू सराफ, ममता जैन, नीलू जैन मौजूद रहीं।



अंत में बच्चों को पुरस्कार प्रदान किए गए। समिति अध्यक्ष विजय कुमार जैन एडवोकेट की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में प्रधान अध्यापक जयंती जैन, दीपा खरे के साथ समस्त स्टाफ की उपस्थिति रही। कार्यक्रम का आभार दीपा जैन ने माना।

X
प्रतियोगिता : बच्चों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..