• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Damoh News
  • यदि आप में हुनर है तो बहुत उंचाई तक जा सकते हैं: गोस्वामी
--Advertisement--

यदि आप में हुनर है तो बहुत उंचाई तक जा सकते हैं: गोस्वामी

कचौरा शापिंग सेंटर स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर सामुदायिक भवन में बुधवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया। सुबह 11 बजे...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:25 AM IST
कचौरा शापिंग सेंटर स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर सामुदायिक भवन में बुधवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया। सुबह 11 बजे से रोजगार स्वरोजगार, कौशल प्रशिक्षण कैरियर सहायता प्रदान करने के लिए रोजगार मेला लगाया गया जिसमें 329 से अधिक आवेदकों ने साक्षात्कार एवं कैरियर गाइडेंस के लिए पंजीयन कराया।

जिन्हें साक्षात्कार के बाद विभिन्न कंपनियों ने 165 आवेदको का राेजगार के लिए एवं 56 आवेदकों का प्रशिक्षणों के लिए चयन किया गया। इस दौरान प्रशिक्षण के लिए निदान नर्मदांचल प्रशिक्षण संस्थान ने 27, प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र ने 29 आवेदकों का चयन किया। वहीं अन्य कंपनियों ने चयन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष मालती असाटी एवं सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी ने किया।

कार्यक्रम में संबोधित करते हुए नपा अध्यक्ष ने कहा कि यह आपके लिए एक अच्छा अवसर है इसका लाभ आप अवश्य उठाएं। उन्होंने आवेदकों से कहा कि यदि आप सुनिश्चित कर ले तो कोई भी कार्य आपके लिए असंभव नहीं है बस लक्ष्य एवं सकारात्मक सोच के साथ आगे बढने की जरूरत है। श्री गोस्वामी ने संबोधित करते कहा कि कोई भी कार्य छोटा नहीं है यदि आपमें हुनर है तो आप छोटे से काम को करते हुए बहुत उंचाई तक जा सकते हैं। इस दौरान आशा अहिरवार एवं डॉ स्वाती मरवाहा, अखिलेश असाटी कैरियर काउंसलरों ने कैरियर परामर्श दिया। जिला रोजगार अधिकारी एलपी लडिया ने एनसीएस पोटर्ल जॉब फेयर योजना कैरियर काउंसिलिग योजनाओ की जानकारी प्रदान की। इस दौरान कृपाल सिंह, अनिरूद्ध, राजेश, नरेंद्र, अनबर आदि मौजूद थे। संचालन विपिन चाैबे ने किया। आभार एमपी साेलंकी ने माना।

डॉ. भीमराव अंबेडकर सामुदायिक भवन में किया रोजगार मेला का आयोजन, रोजगार एवं कौशल के लिए 215 आवेदकोंं का चयन

दमोह। रोजगार मेले में उपस्थित शिक्षिक बेरोजगार युवक-युवतियां।

दमोह। रोजगार मेले में शिक्षित बेरोजगारों और अतिथियों ने निजी कंपनियों के बारे में ली जानकारी ।