दमोह

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Damoh News
  • नगर को चिकित्सा शिक्षा से जोड़ने के लिए सभी राजनैतिक संगठनों ने आगे आकर उठाई मांग
--Advertisement--

नगर को चिकित्सा शिक्षा से जोड़ने के लिए सभी राजनैतिक संगठनों ने आगे आकर उठाई मांग

ज्ञापन लेने 45 मिनिट का इंतजार: ज्ञापन देने जब सारे राजनैतिक दल एकजुट हुए तो एसडीएम कार्यालय में पूर्व सूचना होने के...

Danik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:25 AM IST
ज्ञापन लेने 45 मिनिट का इंतजार: ज्ञापन देने जब सारे राजनैतिक दल एकजुट हुए तो एसडीएम कार्यालय में पूर्व सूचना होने के बावजूद भी पटवारी तक ज्ञापन लेने वहां उपस्थित नहीं था। सभी नेताओं के द्वारा करीब 45 मिनिट तक इंतजार किया गया। इसके बावजूद जब कोई ज्ञापन लेने नहीं आया तो एसडीएम कार्यालय में पदस्थ्य सहायक ग्रेड 3 सुखदेव बाबू एवं नगर निरीक्षक प्रदीप सोनी को प्रधानमंत्री के नाम से एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन देने वालों में अनिल मिश्रा, चंद्रकांत परोहा, जगदीश विश्वकर्मा, अधिवक्ता हरेंद्र जैन, शहजाद खान, दिनेश खटीक, विनोद दुबे, निर्मल शर्मा, दीपक गर्ग, मोनू शर्मा, राजेश यादव सहित बड़ी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

दमोह जिले में खोला जाए मेडिकल कॉलेज, पीएम के नाम दिया ज्ञापन

भास्कर संवाददाता|पथरिया

दमोह जिले में मेडिकल काॅलेज खोलने की मांग को लेकर पथरिया के सामाजिक संगठनों एवं बुद्धिजीवियों ने एकजुटता के साथ प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम संजीव साहू को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया कि दमोह जिले की आबादी को देखते हुए स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए जबलपुर, नागपुर व भोपाल जैसे शहरों के लिए जाना पड़ता है। यदि दमोह जिले में ही मेडिकल कॉलेज खोला जाता है तो इससे जिले वासियों को दमोह में ही सभी तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया होंगे। इसी मांग को लेकर ब्लॉक के सभी सामाजिक संगठनों ने एकजुट होकर मांग की है कि दमोह जिले में ही नया मेडिकल कॉलेज खोलाजाएग। ज्ञापन देने वालों में विजय तिवारी, केशव राठौर, डॉ. जितेंद्र दुबे, सुदीप समदरिया, सुदेश चौरसिया, शंभु श्रीवास्तव, विमला, कपिल राठौर, दिलीप पटेल, रामसखी वैष्णव, चंद्रभान कुर्मी, दीपक शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद थे।

पथरिया। दमोह में मेडीकल कॉलेज की मांग को लेकर ज्ञापन देते सामाजिक संगठनों के लोग।

Click to listen..