--Advertisement--

गर्भवती महिला की बाइक से गिरकर मौत

जिले के हटा थाना क्षेत्र के ग्राम नकटी के पास एक गर्भवती महिला की दोपहिया वाहन से गिरने से मौत हो गई। महिला छह माह...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 02:35 AM IST
जिले के हटा थाना क्षेत्र के ग्राम नकटी के पास एक गर्भवती महिला की दोपहिया वाहन से गिरने से मौत हो गई। महिला छह माह के गर्भ से थी। जानकारी के अनुसार हटा के चंडीजी वार्ड गंगा झिरिया निवासी कल्पना पति रामस्वरूप पटेरिया 32 गुरूवार को अपने भाई जयकुमार के साथ अपने मायके हीरापुर बाइक से जा रही थी। शाम करीब पांच बजे रास्ते में ग्राम नकटी के पास बाइक का संतुलन बिगड़ने से महिला जमीन पर गिर गई। जिससे उसके सिर में चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि महिला होली का त्यौहार मनाने अपने मायके जा रही थी। उसका एक ढाई साल का बेटा भी है। महिला के भाई

जयकुमार वाजपेयी ने बताया कि वह अपनी बहन को होली के त्यौहार के लिए घर लेकर जा रहा था। रास्ते में अचानक बहन के गिरने की आवाज आई पीछे देखा तो वह जमीन पर गिरी पड़ी थी। जिसके बाद तत्काल ही डायल हंड्रेड को फोन पर सूचना दी। जिसे तत्काल ही सिविल अस्पताल हटा लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉ. सौरव जैन ने बताया कि महिला के पेट में छह माह का गर्भ था।

वित्त मंत्री भोपाल जाएंगे

दमोह|
प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत कुमार मलैया दमोह में तीन दिनों तक रहेगें। श्री मलैया 5 मार्च को दमोह से भोपाल के लिए रवाना होंगे। ज्ञात हो कि श्री मलैया एक मार्च की शाम को दमोह आगमन हुआ।