• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Damoh News
  • नए भवन में कार्यालय चालू होने से दो दिन नहीं होंगे कार्य
--Advertisement--

नए भवन में कार्यालय चालू होने से दो दिन नहीं होंगे कार्य

नए भवन में कार्यालय चालू होने से दो दिन नहीं होंगे कार्य दमोह। जिला परिवहन कार्यालय ग्राम हथना में 1अप्रेल को...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 04:25 AM IST
नए भवन में कार्यालय चालू होने से दो दिन नहीं होंगे कार्य

दमोह। जिला परिवहन कार्यालय ग्राम हथना में 1अप्रेल को स्थापित हो रहा है। इसका शुभारंभ गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में और वित्त मंत्री जयंत मलैया की अध्यक्षता में आयोजित किया जाएगा। जिला परिवहन अधिकारी ने बताया पुराने कार्यालयीन अभिलेख नवीन कार्यालय में पुर्नस्थापित किया जाना है, यह कार्य 2 से 4 अप्रेल तक किया जाएगा। उन्होंने कहा 2 से 4 अप्रेल तक जन सामान्य के कार्य नहीं होंगे। 5 अप्रेल से कार्यालय के नवीन भवन ग्राम हथना बालाकोट रोड़ में प्रारंभ कर दिए जाएंगे।

पानी की टंकी का भूमिपूजन आज

दमोह। वित्त मंत्री जयंत कुमार मलैया 1 अप्रेल को शाम 5 बजे सिविल वार्ड नंबर 5 में पानी की टंकी का भूमिपूजन करेंगे। यह कार्यक्रम जिला आयुष अस्पताल के समीप आयोजित किया जाएगा।

दो विपदाग्रस्तों को 8 लाख की सहायता राशि स्वीकृत

दमोह। कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने दो विपदाग्रस्तों को 8 लाख की सहायता राशि स्वीकृत की है। उन्होंने निवासी बम्होरी कुड़ई तहसील पटेरा की वंदना लोधी आग से जलने से मृत्यु होने पर उनके पिता जगदीश सिंह लोधी को 4 लाख रूपए और ग्राम पिपरिया नायक तहसील दमोह की मीना गौड़ सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके पिता रामदयाल गौड़ को 4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है।