Hindi News »Madhya Pradesh »Damoh» मालगाड़ी से कटकर युवक का शव दो हिस्सों में बटा

मालगाड़ी से कटकर युवक का शव दो हिस्सों में बटा

पथरिया रेलवे स्टेशन की घटना, तीन घंटे तक पड़ा रहा शव भास्कर संवाददाता| दमोह/ पथरिया पथरिया रेलवे स्टेशन पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 05:10 AM IST

पथरिया रेलवे स्टेशन की घटना, तीन घंटे तक पड़ा रहा शव

भास्कर संवाददाता| दमोह/ पथरिया

पथरिया रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर करीब 12 बजे एक युवक मालगाड़ी से कट गया। जिससे उसकी मौत हो गई। मालगाड़ी से कटकर युवक का शव कटकर दो हिस्सों में बट गया। शव की पहचान नहीं होने से करीब तीन घंटे तक पड़ा रहा। दोपहर करीब 3 बजे शव की पहचान गढ़ाकोटा निवासी अरविंद प्यासी 27 के नाम से हुई।

जानकारी अनुसार अरविंद भोपाल से आया था और गढ़ाकोटा जाने के लिए पथरिया रेलवे स्टेशन पर उतरा था, ट्रेन से उतरने के बाद वह सामने मेन लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकल रहा था तभी गाड़ी आगे बढ़ गई और उसकी मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हाे गए। रेलवे ट्रेक पर शव पड़ा देख लोगों ने सबक लिया। गौरतलब है कि अधिकारियों की अनदेखी के चलते और स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था नहीं होने से यात्री रोजाना ट्रेक पर खड़ी मालगाड़ी और अन्य ट्रेनों के नीचे से निकलते हैं वहीं चलती ट्रेन के सामने से दौड़कर पटरियां पार करते हैं। इसी का नतीजा है कि युवक को जान गवांना पड़ी। उधर जीआरपी की लापरवाही के कारण शव तीन घंटे तक ट्रेक पर पड़ा रहा। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच में लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Damoh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×