• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Damoh News
  • कार्यकर्ता शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करें: जिलाध्यक्ष
--Advertisement--

कार्यकर्ता शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करें: जिलाध्यक्ष

भाजपा नगर मंडल के प्रवास कार्ययोजना की बैठक जिला भाजपा कार्यालय में बुलाई गई। बैठक में भाजपा नगर अध्यक्ष बृज गर्ग...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:10 AM IST
कार्यकर्ता शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करें: जिलाध्यक्ष
भाजपा नगर मंडल के प्रवास कार्ययोजना की बैठक जिला भाजपा कार्यालय में बुलाई गई। बैठक में भाजपा नगर अध्यक्ष बृज गर्ग ने स्वागत भाषण एवं वृत निवेदन प्रस्तुत करते हुए कहा है कि जिस प्रकार संगठन में जो 52 कार्य सौंपे थे उन पर नगर मंडल के द्वारा बूथ स्तर पर ले जाने में महत्वपूर्ण कार्य किया और संगठन आने वाले समय में जो भी लक्ष्य नगर मंडल को देगा उसे हमारी टीम पूर्णतः ईमानदारी से पूर्ण करेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पदाधिकारी कमर कसके कार्य करें और शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करें। उन्होंने आगे कहा कि अभी श्रमिक योजना के तहत असंगठित क्षेत्रों में कार्य कर रहे हितग्राहियांें को चिन्हित कर प्रमुखता के साथ उनके रजिस्ट्रेशन कराएं। सागर भोपाल से आए दमोह प्रभारी पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष हरिराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ता बड़े पदों पर बैठ जाएं यह कोई नहीं बता सकता। लेकिन कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहकर पार्टी का कार्य करना है और मिशन 2018 में अबकी बार 200 पार के लक्ष्य को पूर्ण करने में जिले का योगदान होगा। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री गंगाराम अहिरवाल दमोह विधानसभा विस्तारक विजय पटेरया ने भी कार्य कर्ताओं को संबोधित किया। बैठक का संचालन संतोष रोहित ने किया। आभार नीलेश सिंघई ने माना।

बैठक में जिला महामंत्री गंगाराम अहिरवाल, नगर अध्यक्ष बृज गर्ग, राजकुमार मिश्रा, सुधा झारिया, वर्षा रायकवार कुसुम खरे, छाया साहू, नीलेश सिंघई, संतोष रोहित, संतोष खत्री, कृष्ण कुमार खरे, अमित वर्मा, डब्बू पेंटर, राजू नामदेव, रूपराम जाटव, उमाशंकर पटेल, सलीम खान, पप्पू मिस्त्री, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं नगर मंंडल के पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

दमोह। कार्यक्रम में उपस्थित प्रतिभागी।

X
कार्यकर्ता शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करें: जिलाध्यक्ष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..