--Advertisement--

पांच स्थानों पर 60 लाख से बनेगें सामुदायिक भवन

Damoh News - वित्तमंत्री ने भूमि पूजन किया, ग्रामीणों की मांगों पर स्वीकृ़ति दी भास्कर संवाददाता| दमोह प्रदेश के वित्त...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:10 AM IST
पांच स्थानों पर 60 लाख से बनेगें सामुदायिक भवन
वित्तमंत्री ने भूमि पूजन किया, ग्रामीणों की मांगों पर स्वीकृ़ति दी

भास्कर संवाददाता| दमोह

प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत कुमार मलैया ने विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण के दौरान रविावर को पांचवें दिन 12-12 लाख की लागत से बनने वाले पांच सामुदायिक भवनों का ग्राम सूखी पिपरिया, मारा, पायरा, खजरी और सिंगपुर में भूमिपूजन किया गया। इसके बाद जन संवाद किया।

उन्होंने ग्रामीणों से चर्चा की उनकी बातें सुनी तथा प्रमुख जन मांगों पर संबंधित विभागों को कार्रवाई के निर्देश दिए। श्री मलैया ने ग्राम उमरी में कोपरा नदी पर रिटेनिंग वॉल कार्य और घाट निर्माण के निर्देश दिए।श्री मलैया ने ग्राम सूखी पिपरिया में ग्रामीणों के पेयजल समस्या के निराकरण के लिए कूप गहरीकरण और आवश्यक कार्य के निर्देश सीईओ जनपद दमोह को दिए। साथ ही उन्होंने मुख्य मार्ग से ग्राम तक निर्मित सड़क का शेष कार्य को त्वरित कराने के लिए कहा। उन्होंने ग्रामीणों के साथ गांव तक पैदल पहुंचकर कार्यो का अवलोकन कर कार्य एजेंसी को निर्देश दिए। इस मौके पर विधायक लखन पटेल ने योजनाएं गिनाईं। साथ ही असंगठित श्रमिकों के पंजीयन के संबंध में जानकारी दी।

इस दौरान जनपद अध्यक्ष डॉ. आलोक अहिरवार, अवधेश प्रताप सिंह, बीडीसी पप्पू सिंह समन्ना, ब्रजेश पटेल, अमोल सिंह, मदन, जमुना अहिरवार, अजय पटेल, सीईओ जिला पंचायत एच एस मीणा, सीएमएचओ डॉ. आर के बजाज आदि मौजूद रहे।

X
पांच स्थानों पर 60 लाख से बनेगें सामुदायिक भवन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..