Hindi News »Madhya Pradesh »Damoh» बीच बाजार बुजुर्ग महिला के हाथ से रुपयों का बैग छीनकर भाग रहा था बदमाश, लोगों ने पकड़ा

बीच बाजार बुजुर्ग महिला के हाथ से रुपयों का बैग छीनकर भाग रहा था बदमाश, लोगों ने पकड़ा

शहर में दिन दहाड़े रुपए छीनने और रुपए गायब करने की घटनाएं फिर बढ़ने लगी हैं। गुरुवार को एक बुजुर्ग महिला के हाथ से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:30 AM IST

शहर में दिन दहाड़े रुपए छीनने और रुपए गायब करने की घटनाएं फिर बढ़ने लगी हैं। गुरुवार को एक बुजुर्ग महिला के हाथ से रुपयों का थैला छीनकर एक बदमाश ने दौड़ लगा दी। महिला के चिल्लाने पर लोगों ने बदमाश को पकड़कर रुपयों का थैला छुड़ाया और उसकी जमकर पिटाई की। खासबात यह है कि राहगीर और स्थानीय दुकानदार बदमाश को करीब 20 मिनट तक घेरे खड़े रहे लेकिन जब मौके पर पुलिस नहीं पहुंची तो उसे जाने दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे किल्लाई नाका से बस स्टैंड चौराहे के बीच गायत्री गेट के सामने एक बदमाश की लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई की। पिटाई में बदमाश युवक के कपड़े तक फट गए। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला हाथ में थैला लिए बस स्टैंड की ओर जा रही थी जिसके हाथ से थैला छीनकर एक युवक ने बस स्टैंड की ओर डिवाइडर नाकते हुए दौड़ लगा दी। जैसे ही बुजुर्ग महिला ने चिल्लाया तो कुछ राहगीर भी बदमाश के पीछे दौड़े कुछ दूरी पर जाकर बदमाश दौड़ते हुए सड़क पर गिर गया जिसे लोगों ने दबोच लिया और जमकर पिटाई की। लोगों ने थैला बदमाश से छीनकर बुजुर्ग महिला को लौटाया। थैला में करीब 10 हजार रुपए होना बताया गया। वहीं कुछ लोग 19 हजार 500 रुपए थैले में रखे होने की बात कह रहे थे। महिला किल्लाई नाका स्थित बैंक से रुपए निकालकर ले जा रही थी। जहां से बदमाश उसका पीछा कर रहा था। गहमागहमी के बीच बुजुर्ग महिला को जैसे ही अपने रुपए वापस मिले तो वह वहां से निकल गई। इसके बाद करीब 15 से 20 मिनट तक लोगों की भीड़ बदमाश युवक को घेरे खड़ी रही और लोग पुलिस को फोन लगाते रहे लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो लोगों ने युवक को छोड़ दिया। मौका देखते ही युवक ने सरस्वती स्कूल के सामने वेयर हाउस वाली गली से होते दौड़ लगा दी। भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति के अनुसार बदमाश युवक रैकवार समाज का है और टॉकीज के पास राम मंदिर के सामने रहता है।

दमोह। पिटाई के बाद बदमाश को सड़क के दूसरे ओर ले जाते लोग। गले में रूमाल डाले जाता बदमाश।

स्कूटी की डिक्की से एक

लाख रुपए गायब हुए थे

गौरतलब है कि 25 जनवरी को दोपहर के समय ही गार्डलाइन से अनुराग दुबे के मकान के बाहर खड़ी स्कूटी की डिक्की से एक लाख रुपए गायब हो गए थे। अनुराग दुबे बैंक से रुपए निकालकर डिक्की में रखकर घर पहुंचे थे और स्कूटी बाहर खड़ी करके अंदर गए और पांच मिनट बाद बाहर आकर देखा तो डिक्की में रखे रुपए गायब थे। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की थी लेकिन आरोपी का पता नहीं चला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Damoh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×