Hindi News »Madhya Pradesh »Damoh» संघ...समिति कर्मचारी ऑपरेटर अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे रहे

संघ...समिति कर्मचारी ऑपरेटर अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे रहे

दमोह| विभिन्न मांगों को लेकर सहकारी समिति कर्मचारी संघ और कंप्यूटर ऑपरेटरों का धरना प्रदर्शन शनिवार को भी जारी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 07:35 AM IST

संघ...समिति कर्मचारी ऑपरेटर अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे रहे
दमोह| विभिन्न मांगों को लेकर सहकारी समिति कर्मचारी संघ और कंप्यूटर ऑपरेटरों का धरना प्रदर्शन शनिवार को भी जारी रहा। पंडाल में कर्मचारियों ने मांगों को लेकर नारेबाजी की। सहकारी समिति कर्मचारी संघ की मांग है कि सहकारी समिति में केडर व्यवस्था लागू की जाए, स्थानांतरण एवं वेतन विसंगति दूर की जाए। साथ ही अन्य मांगों को लेकर काम बंद कर हड़ताल की जा रही है। संघ के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र तिवारी, सचिव राकेश रजक ने बताया कि हमारी मुख्य मांग है कि सभी कर्मचारियों को राज्य का सरकारी कर्मचारी घोषित किया जाए। लेकिन इस जायज मांग को भी नहीं माना जा रहा है। मांग पूरी नहीं होने तक काम बंद रखा जाएगा और धरने पर बैठे रहेंगे।

धर्म... दोज पर कलम दवात के साथ चित्रगुप्त भगवान का पूजन हुआ

दमोह| भाईदोज पर फुटेरावार्ड स्थित देव श्री चित्रगुप्त मंदिर में कलम दवात के साथ भगवान का पूजन अर्चन आरती की गई। साथ ही वरिष्ठजनों के साथ होली मिलन समारोह मनाया गया। मंदिर के पुजारी पं. अभय तिवारी द्वारा भगवान का पूजन अारती अभिषेक किया गया। इसके बाद भगवान चित्रगुप्त की कथा सुनाई गई। रात 8 बजे महाआरती की गई। इसके बाद प्रसाद वितरण हुआ। सभी ने होली मिलन समारोह मनाया। इस मौके पर अध्यक्ष भगवती श्रीवास्तव ने सामाजिक एकता पर बल देने की बात कही। साथ ही 22 अप्रेल को चित्रगुप्त जयंती मनाने पर चर्चा की। इस मौके पर किरण खरे, जयप्रकाश, सुबोध, गोविंद, पंकज, सुदीप, शिवकुमार, कपिल, शैलेंद्र, अभय, राकेश, अर्गल, विवेक मौजूद थे।

जश्न...त्रिपुरा और नागालैंड की जीत पर भाजपाईयों ने आतिशबाजी की

दमोह| त्रिपुरा एवं नागालैंड राज्यों में हुए चुनावों में भाजपा को मिली जीत एवं मेघालय में पार्टी के दर्शन पर दमोह जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। भाजपा कार्यालय में एकत्रित होकर घंटाघर तक विजय जुलूस निकाला एवं पटाखे फोड़कर तथा मिठाई बांटकर जश्न मनाया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने कहा कि इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की नीति है। जिला महामंत्री रमन खत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल संगठनात्मक कार्य एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबका साथ सबका विकास की जो नीति है उसकी बदौलत त्रिपुरा एवं नागालैंड में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला। इस मौके पर नगर अध्यक्ष बृज गर्ग, मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रतिभा तिवारी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा, मनीष तिवारी, भाजयुमो जिला महामंत्री भरत यादव ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

निराशा... जिला जेल में िकसी भाई की बहिन से मुलाकात नहीं हो पाई, सिर्फ खिड़की से दिखाया

दमोह| जिला जेल में भाईदोज पर नए निर्देश के पालन के चलते किसी बहन की उसके भाई से मुलाकात नहीं कराई गई। दरअसल इस बार नए निर्देश के तहत बंदी कैदियों की मुलाकात पर रोक लगाई गई है और किसी भी पर्व पर अंदर से मुलाकात नहीं कराई जाएगी। इसी के चलते शनिवार को जिला जेल में जालीदार खिड़की से मुलाकात कराई गई। इस दौरान न तो कोई खाद्य सामग्री अंदर पहुंचाई गई न ही मुलाकात हो सकी। जिला जेल पहुंची गीता आदिवासी ने बताया कि यदि इस तरह से मुलाकात कराई जाना है तो पूरी तरह से परिजनों का अाना बंद किया जाए और बिल्कुल मुलाकात न कराई जाए या फिर हर साल की तरह मुलाकात कराई जाए।

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चैम्बर ऑफ कॉमर्स

इस कॉलम के लिए  के सम्माननीय पाठक भी हमें खबर और फोटो भेज सकते हैं।

हमारा ई-मेल आईडी है s.mourya@dbcorp.in और वाट्सएप नंबर है 9977001072

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Damoh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: संघ...समिति कर्मचारी ऑपरेटर अपनी मांगों को लेकर धरने पर डटे रहे
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Damoh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×