मप्र को 15 साल के वनवास से बाहर निकालना है: लखन घनघोरिया / मप्र को 15 साल के वनवास से बाहर निकालना है: लखन घनघोरिया

Damoh News - प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद कमलनाथ के 2 सितंबर को दमोह आगमन को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान...

Bhaskar News Network

Aug 24, 2018, 03:10 AM IST
मप्र को 15 साल के वनवास से बाहर निकालना है: लखन घनघोरिया
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं सांसद कमलनाथ के 2 सितंबर को दमोह आगमन को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में गुरूवार को जिले की चारों विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेसी मंडलम सेक्टर प्रभारी पदाधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक निजी रेस्टोरेंट में आयोजित की गई। बैठक में कमलनाथ की तहसील ग्राउंड पर दोपहर 2 बजे से आमसभा को ऐतिहासिक बनाने की बात कही गई और सुझाव लिए गए। बैठक में हेलीपैड से लेकर आम सभा स्थल तक पहुंचने और जगह-जगह स्वागत करने की बात कही गई। कार्यक्रम प्रभारी पूर्व विधायक लखन घनघोरिया ने कहा कि सागर संभाग के दमोह में उनका यह पहला दौरा है और यहीं से यह संदेश पूरे प्रदेश में जाए भाजपा के भ्रष्टाचार और विकास की झूठी गाथा भाजपा की प्रदेश घोषणाओं से जनता ऊब चुकी है मप्र को 15 साल के वनवास से बाहर निकालना है। उन्होंने अन्य मुद्दों पर चर्चा की। पवई विधायक मुकेश नायक ने कहा कि हमें अपने नेता का भाषण सुनने आम जन तक प्रचार प्रसार करके उन्हें किसी न किसी माध्यम से सभा में आमंत्रित करना होगा। विधायक हर्ष यादव प्रताप सिंह, जीवन पटेल ने कहा कि दमोह की जनता पिछले 15 वर्षों में भाजपा की कथनी करनी जान चुकी है, मजदूर किसान शिक्षित युवा आम जनमानस इनकी कार्य शैली को नकार चुकी है। प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में बदलाव होकर रहेगा। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने कहा कि जिले की चारों विधानसभा का प्रत्येक कार्यकर्ता सांसद कमलनाथ के आगमन को लेकर हर्षित एवं उत्साहित हैं यह उत्साह जिले के समस्त कांग्रेस जनों का उनकी आमसभा में समागम दमोह इतिहास में ऐतिहासिक होगा। बैठक में जिले के समस्त वरिष्ठ कांग्रेसी सेवादल, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई एवं मोर्चा संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ता ने मौजूद रहकर अपने अपने वाहनो के माध्यम से आम सभा में आम जनता से उपस्थिति की अपील की है।

जिला युवा कांग्रेस

की बैठक हुई

जिला युवा कांग्रेस की बैठक किसान भवन में दोपहर 12 बजे से हुई। जिसमें संगठन को सशक्त करने आगामी कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष के दमोह आगमन को लेकर युवा कांग्रेस को कैसे यूथ लेवल तक पंचायत वार्ड स्तर तक पहुंचाया जाए उस पर चर्चा की गई। बैठक में जिला अध्यक्ष अभिषेक डिम्हा, कार्यकारी अध्यक्ष अनुराग हजारी, विधानसभा अध्यक्ष मंजीत यादव, प्रदेश सचिव दिनेश रैकवार, रफीक खान, अरविंद अवस्थी, दीपक मिश्रा आईटी सेल अध्यक्ष अजय जाटव आदि मौजूद थे।

X
मप्र को 15 साल के वनवास से बाहर निकालना है: लखन घनघोरिया
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना