Hindi News »Madhya Pradesh »Damoh» ट्रक ने दो सराफा व्यापारियों को कुचला, मौत; तीन घंटे दबेे रहे शव

ट्रक ने दो सराफा व्यापारियों को कुचला, मौत; तीन घंटे दबेे रहे शव

घटना के बाद ट्रक से नीचे बाइक और शव तीन घंटे तक दबे रहे। भास्कर संवाददाता| दमोह/पथरिया पथरिया क्षेत्र में बीते...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:15 AM IST

ट्रक ने दो सराफा व्यापारियों को कुचला, मौत; तीन घंटे दबेे रहे शव
घटना के बाद ट्रक से नीचे बाइक और शव तीन घंटे तक दबे रहे।

भास्कर संवाददाता| दमोह/पथरिया

पथरिया क्षेत्र में बीते तीन दिनों से एक के बाद एक सड़क हादसे घटित होने के साथ ही दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार की शाम करीब 6 बजे पथरिया मार्ग पर मारा गांव के पास एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की तेज रफ्तार ट्रक से कुचलने से मौके मौत हो गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शवों की शिनाख्त की, उसके बाद पीएम के लिए शव भेजे गए। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। हादसे के बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई, तीन घंटे की मशक्कत के बाद शव बाहर निकाले गए।

पथरिया थाना प्रभारी हरिसिंह ठाकुर के अनुसार गढ़ाकोटा निवासी दिनेश धतरा 45, अंजनी सोनी 42 निवासी गढ़ाकोटा बाइक से आ रहे थे। जैसे ही यह नोरू मारा पेट्रोल पंप के पास पहुंची उसी दौरान सागर तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक सड़क से उतरकर नीचे गिर गया। वहीं चालक मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की

मदद से निकले शव

स्थानीय लोगों ने मृतकों की पहचान गढ़ाकोटा सागर निवासी सर्राफा व्यवसायियों के तौर पर की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक के नीचे फंसी बाइक तथा शवों को निकलवाकर पीएम के लिए भिजवाया। बताया जाता है कि गढाकोटा में अंजनी सोनी छोटी सी ज्वेलर्स की दुकान किए था। उसके पिता नगरपंचायत में कर्मचारी हैं और रिटायर्ड हो गए हैं। दिनेश और अंजनी दोनों बाइक से आसपास के गांव में जाकर जाकर ज्वेलरी बेचने का काम करते थे। दोनेां सोमवार को गढ़ाकोटा से यहां पर आए थे और पथरिया से दमोह की ओर आ रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Damoh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×