--Advertisement--

शार्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग, वारदाना जला

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST

Damoh News - शहर के मोरगंज गल्ला मंडी में बीती रात एक गल्ला व्यापारी की गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे गोदाम में रखे...

शार्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग, वारदाना जला
शहर के मोरगंज गल्ला मंडी में बीती रात एक गल्ला व्यापारी की गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे गोदाम में रखे वारदाने सहित अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई।

जानकारी के अनुसार मोरगंज गल्ला मंडी के पास मंदिर के पास गिरधारी गुप्ता की अनाज की गोदाम है। बीती रात गोदाम बंद करके वह घर चले गए थे। रात में शार्ट सर्किट से गोदाम में रखे खाली वारदाने में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया और आग की लपटें शटर के बाहर निकलने लगीं।

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल ही श्री गुप्ता को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद फायर वाहन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

आग का असर इतना तेज था कि आग बुझाने के दूसरे दिन भी गोदाम के अंदर पड़े बारदानों में आग लगी थी। साथ ही गोदाम के पत्थर भी टूटकर नीचे गिर गए थे एवं सीलिंग फेन की पंखियां भी टूटकर गिर गईं। इस हादसे में एक इलेक्ट्रानिक तौल कांटा, सौ वारदाने सहित तिली के बोरों को नुकसान हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
शार्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग, वारदाना जला
Astrology

Recommended

Click to listen..