--Advertisement--

ट्रक की टक्कर से घायल युवक की मौत

देहात थाना क्षेत्र के बांसा गांव के पास ट्रक की टक्कर गंभीर युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:50 AM IST
देहात थाना क्षेत्र के बांसा गांव के पास ट्रक की टक्कर गंभीर युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी अनुसार बुधवार को गोविंद पिता चूरामन विश्वकर्मा 26 नदी से लौटकर घर जा रहा था तभी गांव के पास सागर की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिससे उसके कमर के नीचे गुप्तांग में गंभीर चोट आई है रीढ़ की हड्डी में भी गंभीर चोट आई थी। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। गुरूवार को शव का पीएम कराया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच में लिया है।

अलग अलग कारणों में दो महिलाओं की मौत

दमोह। अलग- अलग कारणों में गुरुवार को दो महिलाओं की मौत हो गई। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार नरसिंहगढ़ निवासी रजनी पति दीपक जैन 35 को मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था। परिजनों द्वारा जहरीला पदार्थ का सेवन करना बताया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के हजारी की तलैया निवासी प्रीति पति कमलेश अहिरवार 40 को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों द्वारा पेट दर्द होना बताया गया लेकिन महिला के गले में फांसी के निशान है। पुलिस ने मर्ग जांच में लिया है। शुक्रवार को महिलाओं के शव का पीएम कराया जाएगा।

छत से गिरकर डेढ़ साल का बालक घायल: दमोह। हटा थाना क्षेत्र के कांटी निवासी हरिशंकर अहिरवार का डेढ़ साल का बालक अंकित बीती रात छत से गिरकर घायल हो गया। जिसे परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। परिजनों के अनुसार बालक अपने परिजनों के साथ रात में छत पर था तभी वह नीचे गिर गया।