स्कूल से गायब 10 शिक्षकों की वेतनवृद्धि रुकी

Damoh News - दमोह| स्कूल से अनुपस्थित रहने वाले दस शिक्षकाें की वेतनवृद्धि रोकने की कार्रवाई की गई है। बीआरसीसी, बीएसी एवं जन...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
दमोह| स्कूल से अनुपस्थित रहने वाले दस शिक्षकाें की वेतनवृद्धि रोकने की कार्रवाई की गई है। बीआरसीसी, बीएसी एवं जन शिक्षकों द्वारा सितंबर में की गई मानीटरिंग रिपोर्ट में अनुपस्थित पाए गए शिक्षकों को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया था। जिसका जबाव समय सीमा में प्रस्तुत न किए जाने के कारण सीईओ जिला पंचायत डॉ गिरीश मिश्रा ने 10 शिक्षकों की एक एक वेतनवृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने के आदेश जारी किए हैं।

उन्होंने ब्लाक दमोह अंतर्गत कंचनपुरा की प्राथमिक शिक्षक प्रेमबाई लोधी, चैनपुरा की प्राथमिक शिक्षक जया आरके सिंह प्राथमिक शिक्षक शीला श्रीवास्तव, सहायक अध्यापक अल्का अल्बर्ट तथा ब्लाक हटा की उदयपुरा के माध्यमिक शिक्षक मनोज कुमार सोनी, पुरैनाकांटी की माध्यमिक शिक्षक पूजा असाटी, माध्यमिक शाला विनती की सहायक शिक्षक कमला तंतुवाय, प्राथमिक शाला विनती के प्राथमिक शिक्षक ब्रजकुमारी पटैरिया, खजुरिया के शिक्षक मनोज गौड और प्राथमिक शाला दिगी के प्राथमिक शिक्षक प्रमोद अग्रवाल की एक एक वेतनवृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने के आदेश जारी किए गए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना