• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Patharia News mp news accusation of rambai gave benefit of pm accommodation to ineligible people

रामबाई का आरोप- अपात्र लोगों को दिया पीएम आवास का लाभ

Damoh News - विधायक रामबाई परिहार शुक्रवार को नगर परिषद में आयोजित समस्या निवारण शिविर पहुंची। उन्होंने आम जनता से रूबरू...

Feb 15, 2020, 08:41 AM IST

विधायक रामबाई परिहार शुक्रवार को नगर परिषद में आयोजित समस्या निवारण शिविर पहुंची। उन्होंने आम जनता से रूबरू हुई एवं वार्डवासियों की समस्याएं सुनीं।

विधायक ने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना में मेरे नाम को बदनाम किया जा रहा है। नगर परिषद द्वारा अपात्र लोगों को पीएम आवास का भरपूर लाभ दिया गया, जबकि गरीब तबके के लोग आज भी आवास के लिए तड़प रहे हैं। दूसरी तरफ दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों ने 30-30 हजार रुपए लेने का आरोप लगाया। कई कर्मचारी पैसे दे दे चुके हैं। उसके बाद भी अभी तक परमानेंट नहीं किया गया। आज तक उन पैसों का कोई पता नहीं। विधायक ने जिन लोगों ने पैसे लिए उनको मंच पर बुलाया गया। परिषद के कलीम खान ने किसी के इशारे पर गरीबों से पैसे लिए थे, जहां विधायक ने फटकार लगाई परिवार और कहा कि उन पैसों को 2 दिन की मोहलत देकर पैसा वापस करने का बोला गया है।

विधायक रामबाई पथरिया ने नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ठाकुर पर भी जमकर हंसते हुए कहा कि लक्ष्मण भैया भी लोगों को जमकर मस्का लगाते हैं। हमारे कार्य के लिए गुमराह करते रहते हैं। लेकिन नगर की जनता अब पूरी तरह समझ गई है। अब उनका यह जादू नहीं चलेगा। पथरिया नगर परिषद में फर्जी लोग मास्टर पर चढ़े हुए हैं। विधायक द्वारा नगर परिसर में फर्जी रूप से लगे मस्टर कर्मचारियों की सूची मांगी गई। जो न परिषद में आते हैं और न ही परिषद का काम करते हैं। ऐसे लोगों की सूची से तत्काल नाम काटने एवं लापरवाही करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना