• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news accused arrested for running around 3 crore rupees by showing dreams of becoming a millionaire

करोड़पति बनने के सपने दिखाकर करीब 3 करोड़ रुपए ऐंठकर भागा आरोपी गिरफ्तार

Damoh News - शहर सहित आसपास के लोगों को करोड़पति बनने के सपने दिखाकर रुपए ऐंठकर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।...

Dec 23, 2019, 07:05 AM IST
Damoh News - mp news accused arrested for running around 3 crore rupees by showing dreams of becoming a millionaire
शहर सहित आसपास के लोगों को करोड़पति बनने के सपने दिखाकर रुपए ऐंठकर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ के बाद सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

दमोह के एलआईसी के पास रहने वाले विजय दुबे ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद प्रकरण की विवेचना शुरू की गई और आरोपी की तलाश शुरू की गई। आरोपी को कोतवाली पुलिस ने शनिवार को रीवा से गिरफ्तार किया। रविवार को कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने बताया कि हिसार के राधाश्याम नाम के व्यक्ति ने फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कंपनी बनाई थी, जिसमें आरोपी धीरज द्विवेदी निवासी रीवा भी पदाधिकारी था, जिसे गिरफ्तार किया गया है। इस आरोपी ने दमोह आकर शहर सहित आसपास के 150 से 200 लोगों को प्लान दिखाकर करोड़ पति बनने का सपना दिखाकर रुपए ऐंठ लिए और जब करीब 2-3 कराेड़ रुपए हो गए तो वह यहां से भाग गया था। इसमें हरियाणा के हिसार में जो कंपनी थी वह भी बंद हो गई है और बाकी जगह भी इस फर्जीवाड़े का खुलासा हाेने के बाद कुछ आरोपी पकड़े गए, जो जेल में है। आराेपी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। करीब 6-7 लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध है, जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है और उनकी तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 877/19धारा 420, 406, 120 बी, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है।

X
Damoh News - mp news accused arrested for running around 3 crore rupees by showing dreams of becoming a millionaire

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना