नाबालिग से शादी कर किया दुराचार, आरोपी को 14 साल की सजा

Damoh News - चतुर्थ अपर सेशन जज राजकुमार वर्मा ने नाबालिग से बहला-फुसलाकर शादी कर दुराचार के मामले में आरोपी को 14 वर्ष की सजा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:25 AM IST
Banwar,Tikamgarh News - mp news accused of marrying minor sentenced to 14 years for accused
चतुर्थ अपर सेशन जज राजकुमार वर्मा ने नाबालिग से बहला-फुसलाकर शादी कर दुराचार के मामले में आरोपी को 14 वर्ष की सजा सुनाई है। जिला अभियोजन अधिकारी आरसी चतुर्वेदी ने बताया कि 18 अप्रैल 2014 को खरगापुर के े फरियादी ने अपनी बेटी के गुम होने रिपाेर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी रानू उर्फ हरगोविंद के विरूद्ध थाना खरगापुर में मामला दर्ज किया गया।

सूचना पर 24 अप्रैल 2017 को आरोपी के घर ग्राम मऊकड़वाहा से लड़की को दस्तयाव किया गया था। तब पीड़िता के द्वारा बताया गया कि आरोपी उसके घर के पास रहता है और आता जाता रहता था। आटा चक्की लगाए हुए था। 15 अप्रैल 2014 को उसे बहला-फुसलाकर शादी करने के लिए ले गया था। उसने दिल्ली, महाराष्ट्र गुड़गांव जगह-जगह लेकर गया था। और उसके द्वारा जटाशंकर धाम ले जाकर शादी कर ली थी। कई बार उसके द्वारा शारीरिक संबंध बनाए गए।

आरोपी रानू साहू के बच्चे को दस्तयाबी के डेढ साल पहले जन्म दिया था। अनुसंधान के दौरान पीड़िता एवं आरोपी और उत्पन्न बालक का डीएनए परीक्षण कराया गया तो दोनों माता पिता होना पाया गया।

X
Banwar,Tikamgarh News - mp news accused of marrying minor sentenced to 14 years for accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना