बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों के निराकरण के लिए शिविर 16 से लगेंगे

Damoh News - दमोह। जिले में उपभोक्ताओं के बिल रीडिंग संबंधी, विद्युत लोड, नाम सुधार, विद्युत प्रदाय, आंकलित खपत के बिल, बिल...

Bhaskar News Network

Sep 13, 2019, 07:05 AM IST
Damoh News - mp news camps to be held from 16 to resolve complaints of electricity consumers
दमोह। जिले में उपभोक्ताओं के बिल रीडिंग संबंधी, विद्युत लोड, नाम सुधार, विद्युत प्रदाय, आंकलित खपत के बिल, बिल प्राप्त न होना, बिल भुगतान संबंधी समस्या साथ ही अधिक राशि के बिल का तत्काल सुधार, फेल ट्रांसफार्मर संबंधी शिकायत, नवीन कनेक्शन आदि के लिए शिविर लगाए जा रहे हैं। विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायतों के निराकरण के लिए संबंधित वितरण केंद्र बार उपभोक्ता सेवा शिविर की तिथियां निर्धारित की गई है। इन शिविरों में वितरण केंद्र हिनौता के ग्राम हिनोता, हटा ग्रामीण के ग्राम बोरी कला, पथरिया शहर के नगर पालिका पथरिया तथा दमोह शहर के किल्लाई नाका में 16 सितंबर को ‍शिविर लगाए जाएगें।

इसी प्रकार पटेरा, नरसिंहगढ, तेंदूखेडा के धनगौर में शिविर 18 सितंबर को, हिंडोरिया के हिंडोरिया में 20सितंबर को, वितरण केन्द्र बांदकपुर के ग्राम हलगज में 21 सितंबर को, कादीपुर में 22 सितंबर को, वितरण केंद्र हिनौता के रनेह, हटा ग्रामीण के फतेहपुर, बांदकपुर, तारादेही के झलौन में 23 सितंबर को, दमोह ग्रामीण के हिरदेपुर और हिंडोरिया के ग्राम बिलाई में शिविर 24 सितंबर को शिविर लगेगें।। पथरिया शहर के यज्ञशाला पथरिया, बांसा, तेंदूखेडा के सांगा, बनवार में 25 को, केरबना, हटा शहर के गौरीशंकर वार्ड हटा, बांदकपुर के गुंजी, तेजगढ़ के इमलियाघाट और नोहटा में शिविर 26को, रियाना, बनगांव के लुहारी, मडि़यादो के जागूपुरा, पटेरा के कुम्हारी, नरसिंहगढ़ के असलाना, दमोह ग्रामीण के आमचौपरा, दमोह शहर के पठानी मुहल्ला में 27 को, कौरांसा और जबेरा के सिंग्रामपुर में 28 को, हथना तथा तेजगढ़ में 30 सितंबर को शिविर लगाए जाएंगे। जबेरा के कलेहरा में 3 अक्टूबर को, तारादेही, नोहटा के अभाना में 4 अक्टूबर को, जबेरा के सिंगपुर में 9 को, बोतराई, हटा शहर के नगर पालिका हटा, तारादेही के सर्रा, बनवार के रौड, दमोह शहर के पथरिया फाटक में शिविर 10 अक्टूबर को, सादपुर, बनगांव के रूसल्ली, मड़ियादो के रजपुरा, पथरिया शहर के बांसा में 11अक्टूबर को, पटेरा के भरतला, नरसिंहगढ़ के अहरोरा में 13अक्टूबर को, गैसाबाद, हटा ग्रामीण के रसीलपुर, तेजगढ़ के पतलौनी में 14 अक्टूबर को तथा तेंदूखेडा, नोहटा के बम्हौरी में शिविर 15 अक्टूबर को लगाए जाएंगे।

X
Damoh News - mp news camps to be held from 16 to resolve complaints of electricity consumers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना