• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news car damaged by police vehicle angry woman doctor threw key to police vehicle commotion

कार पुलिस के वाहन से हुई क्षतिग्रस्त, गुस्से में महिला डॉक्टर ने पुलिस वाहन की चाबी फेंकी, चला हंगामा

Damoh News - महिला डाॅक्टर के पति के आने के बाद शांत हुआ मामला दमोह। जिला अस्पताल परिसर में खड़ा पुलिस वाहन जिसमें कैदी सवार...

Sep 16, 2019, 07:11 AM IST
महिला डाॅक्टर के पति के आने के बाद शांत हुआ मामला

दमोह। जिला अस्पताल परिसर में खड़ा पुलिस वाहन जिसमें कैदी सवार था।

भास्कर संवाददाता | दमोह

जिला अस्पताल परिसर में रविवार दोपहर वाहन स्टैंड के सामने खड़े पुलिस वाहन से टकराकर एक महिला डॉक्टर की कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। नई कार के क्षतिग्रस्त होने पर महिला डॉक्टर को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पुलिस वाहन की चाबी निकालकर तोड़ कर फेंक दी। जो खोजने पर भी नहीं मिली। इतना ही नहीं गुस्सा शांत नहीं होने पर उन्होंने वाहन स्टैंड पर अव्यवस्थित खड़े वाहनों को लेकर जिला अस्पताल के वाहन स्टैंड के कर्मचारी को भी फटकार लगाई और वाहन व्यवस्थित खड़े कराने को कहा।

इसके बाद पुलिस वाहन बीच में खड़ा होने पर चालक भी अपना गुस्सा उतारती रहीं। उन्होंने घटना की जानकारी अपने पति को दी तो पति भी जिला अस्पताल पहुंच गए और प|ी को शांत कराते हुए अंदर ले गए। इसके बाद बाहर आकर पुलिस कर्मियों से चर्चा करते हुए मामला शांत कराया। बता दें कि जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉ. अल्का सोनी अपनी नई कार से जिला अस्पताल आ रहीं थीं और जिला अस्पताल परिसर में ही वाहन स्टैंड के सामने सड़क पर कैदियों का चेकअप कराने लेकर आया जेल का वाहन खड़ा था वाहन स्टैंड पर अव्यवस्थित बाइकें खड़ी थीं महिला डॉक्टर पुलिस वाहन के पीछे से अपनी कार को मोड रही थीं और आगे ले जाने की कोशिश कर रही थीं तभी कार का आगे का हिस्सा पुलिस वाहन में टकराने से क्षतिग्रस्त हो गया। कार के क्षतिग्रस्त होने पर महिला डॉक्टर गुस्से से आग बबूला हो उठीं और पुलिस वाहन की चाबी निकालकर फेंक दी। इसके बाद वाहन स्टैंड के कर्मचारी पर भड़कते हुए वाहनों को व्यवस्थित खड़ा कराने कहा। जानकारी लगने पर उनके पति डॉ. नवीन सोनी भी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस कर्मियों से चर्चा कर मामला शंात कराया। लेकिन वाहन की चाबी नहीं मिलने पर वाहन चालू नहीं हो पा रहा था करीब आधा घंटे तक कैदी वाहन में ही बैठे रहे और पुलिस के जवान बाहर खड़े रहे बाद में चालक ने बाइक की चाबी से वाहन को चालू करने का प्रयास किया तो वाहन चालू हो गया जिसके बाद कैदियों को जेल ले जाया गया। दोनों पक्षों की ओर कोई शिकायत पुलिस में नहीं की गई।

चाबी मिलने का इंतजार करती पुलिस

बाइक की चाबी से वाहन चालू करता चालक

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना