बच्चों का विवाद बड़ों तक पहुंचा, चौराहे पर हुई झूमाझटकी

Damoh News - कोतवाली थाना क्षेत्र के किल्लाई नाका चाैराहा पर बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। सूचना मिलने पर...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
Damoh News - mp news children39s dispute reached elders jhumjatki took place at crossroads
कोतवाली थाना क्षेत्र के किल्लाई नाका चाैराहा पर बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में कोतवाली से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। वहीं सड़क पर लोगाें की भीड़ जमा हो गई। घटना शाम करीब 4.30 बजे की है।

घटना के बाद काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच ग्वालबाबा चबूतरा के पीछे राजीनामा को लेकर एक चेंबर में बैठकर बातचीत चलती रही। राजीनामा के बाद मामला शांत होने पर पुलिस भी मौके से चली गई। बताया गया है कि कांग्रेस नेता राजेश तिवारी के बेटे के साथ मारपीट होने पर यह विवाद उपजा और तिवारी के बेटे के साथ मारपीट करने वाले छात्र के साथ मारपीट की गई। इसके बाद आज पुन: तिवारी के बेटे के साथ मारपीट होना बताया गया। जिस पर कुछ कांग्रेसी युवा किल्लाई नाका चौराहा पहुंचे थे और अनूप तिवारी के चेंबर के पास विवाद होने पर हंगामा खड़ा हो गया।

बताया गया है कि विवाद के दौरान बंदूक भी निकल आई थीं जिस पर युवा मौके से भाग निकले। विवाद बड़ा बनते देख कांग्रेस नेता कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और बैठकर मामला शांत कराया। इससे पहले कांग्रेसी नेता राजा राय, नौशाद खां सहित अनेक कांग्रेसी मौके पर पहुंच गए। हालांकि बाद में कोतवाली पहुंचने पर मामले में समझौता कराने का प्रयास किया गया।

दमोह। किल्लाई नाका चौराहा पर दो पक्षों के बीच झगड़ा के दौरान लगी भीड़।

X
Damoh News - mp news children39s dispute reached elders jhumjatki took place at crossroads
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना