• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Hata News mp news cleaning of drains not done for years dirty water flowing on the streets

सालों से नहीं हुई नालियों की सफाई, सड़कों पर बह रहा गंदा पानी

Damoh News - जनपद पटेरा के ग्राम भटिया में जगह-जगह फैली गंदगी से लोग परेशान हैं। नालियां चोक होने के कारण लोगों के घरों से...

May 18, 2019, 07:47 AM IST
जनपद पटेरा के ग्राम भटिया में जगह-जगह फैली गंदगी से लोग परेशान हैं। नालियां चोक होने के कारण लोगों के घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़कों पर बहता रहता है। तो वहीं दूसरी ओर जगह-जगह कूड़े-कचरा के ढेर लगे हैं। वहीं दूसरी ओर पंचायत द्वारा सालों से सफाई व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया गया है।

ग्रामीण विजय सिंह, राकेश सिंह ने बताया कि दो साल पहले गांव में पक्की नाली का निर्माण हुआ था। उस समय से आज तक नाली में लगातार कचरा जमा होता गया, जिससे नाली कचरे से पूरी तरह से भर गई है। जिससे पानी निकलने के लिए जगह नहीं बची है। लोगों ने कई बार पंचायत से सफाई की मांग की, लेकिन दो साल बाद भी नाली से कचरा नहीं हटाया गया। यही हाल वार्ड नंबर 6 में है। जहां पर जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हैं। आज तक कचरे को नहीं हटाया गया, जबकि शासन द्वारा हर साल साफ-सफाई के लिए मनरेगा से राशि आती है। हैरानी की बात तो यह है कि आसपास की अन्य सभी पंचायतों में सफाई व्यवस्था पर ध्यान दिया जा रहा हे, लेकिन भटिया में सरपंच-सचिव की मिलीभगत के चलते राशि तो निकाल ली जाती है लेकिन उस राशि का आज तक सफाई कार्य में उपयोग नहीं किया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना