दमोह : करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Damoh News - पलंदी चौराहा निवासी एक युवक की कूलर सुधारते समय करंट लगने से मौत हो गई। इस मामले में परिजनों द्वारा हत्या का आरोप...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:25 AM IST
Damoh News - mp news damoh the death of a young man due to a current family charged with murder
पलंदी चौराहा निवासी एक युवक की कूलर सुधारते समय करंट लगने से मौत हो गई। इस मामले में परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है। मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार अजय पिता हुकुम रैकवार निवासी पलंदी चौराहा शुक्रवार की दोपहर बजरिया वार्ड में किसी मकान में कूलर सुधारने गया था। जहां पर करंट लगने से उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने बताया कि अजय का बजरिया वार्ड की एक महिला राधा के साथ आना-जाना लगा रहता था। शुक्रवार को महिला ने उसे कूलर सुधारने के नाम पर बुलाया था। लेकिन करीब एक घंटे बाद हम लोगों को जानकारी लगी कि अजय को करंट लगने के कारण जिला अस्पताल लाया गया है, जहां पर उसकी मौत हो गई है। जो महिला उसे अस्पताल लाई थीं, जैसे ही उन्हें पता चला कि उसकी मौत हो गई है तो वह बिना कुछ बताए वहां से चली गईं। परिजनों ने कहा कि उन्होंने ही उसकी जानबूझकर करंट लगाकर हत्या की है। जिसकी शिकायत कोतवाली में की है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि युवक उर्दू स्कूल में प्यून के पद पर पदस्थ है। उसकी उसके तीन बच्चे भी हैं।

सांप के डसने ने 8 वर्ष के बालक की मौत

दमोह। कुम्हारी थाना क्षेत्र के ग्राम चीलघाट में बीती रात करीब 12 बजे खेत में बने मकान में सो रहे बालक को सांप ने डस लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार चंदन पिता सीताराम लोधी 8 घर में सो रहा था, इसी बीच सांप ने काट लिया। परिजन उसे पैदल ही मुख्य सड़क तक लाए, इसके बाद निजी वाहन से कुम्हारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर न होने के कारण तत्काल जिला अस्पताल रेफर किया। जहां पर रात करीब 3 बजे उसकी मौत हो गई।

X
Damoh News - mp news damoh the death of a young man due to a current family charged with murder
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना