• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news danger club team won the final by 110 runs at the loss of 2 wickets in 9 overs

डेंजर क्लब टीम ने 9 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 110 रन से जीता फाइनल मुकाबला

Damoh News - शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान पर स्व. राजा किशोर सिंह जू की स्मृति में चल रही संभागस्तरीय टेनिस बाल...

Feb 02, 2020, 07:01 AM IST



शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान पर स्व. राजा किशोर सिंह जू की स्मृति में चल रही संभागस्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का शनिवार को फाइनल मैच के साथ समापन हो गया। फाइनल मुकाबला सौरभ क्लब और डेंजर क्लब के बीच खेला गया। टॉस जीतकर डेंजर क्लब ने बालिंग करने का निर्णय लिया और सौरभ क्लब की टीम ने बल्लेबाजी की। निर्धारित 15 ओवर का मैच खेला गया।

सौरभ क्लब की टीम ने शुरूआती 5 ओवर में 41 रन बनाए जबकि टीम अपने 3 विकेट गवां चुकी थी। 6वां ओवर गुलशन ने फेंका और उनके सामने बल्लेबाजी करने गनेश थे। छठवें ओवर की पहली बाल पर एक अतिरिक्त रन के साथ सौरभ क्लब की टीम का स्कोर बढ़कर 42 रन पर पहुंचा, दो रन और मिलने पर स्कोर 44 रन हुआ और इसके बाद एक अभय ने लिया, इसके बाद लगाकर दो चौका लगने पर टीम का स्कोर बढ़कर 53 रन पर पहुंचा, छह ओवर में टीम का स्कोर 54 रन पहुंच गया था और तीन विकेट टीम खो चुकी थी। इसके बाद चौथा विकेट गनेश चक्रवती का गिरने से टीम में निराशा छा गई। 7 ओवर में स्कोर 63 रन पहुंचा था। इस तरह टीम निर्धारित 15 आेवर में 7 विकेट खोकर 109 रन बना पाई थी। जबाव में उतरी डेंजर क्लब की टीम ने 9 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया और फाइनल में जीत दर्ज कराई। मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच प्रशांत को मिला। मैन आफ द सीरिज गोलू को दिया गया। मैच में एंपायरिंग समीर कुरैशी एवं उनके साथी ने की। कामेंट्री समीर खान ने की।

समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय टंडन सहित अन्य कांग्रेसियों ने विजेता उपविजेता टीम को शील्ड देकर पुरस्कृत किया। साथ ही खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए स्व. राजा किशोर सिंह जू के बारे में बताते हुए खिलाड़ियों को आगे बढ़ने और जिले का नाम रोशन करने की बात कही। इस मौके पर बड़ी संख्या में दर्शकों की उपस्थिति रही।

आज खेले जाएंगे दो लीग मैच

भास्कर संवाददाता। तेंदूखेड़ा

नगर के तमन्ना स्टेडियम में शनिवार को दो लीग मैच खेले गए। पहला मैच सैलवाडा एवं बम्होरी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में सैलवाडा ने 174 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जबाव में उतरी बम्होरी की पूरी टीम 84 रनों पर आलआउट हो गई। सैलवाडा की ओर से दुर्गेश ठाकुर आलराउंडर ने 113 रन एवं 6 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच दिया गया। दूसरा मैच झरौली एवं पाटन के मध्य खेला गया। झरौली ने 101 रन बनाए, वहीं पाटन की पूरी टीम 79 रन ही बना सकी।

मैन आफ द मैच डेनिम को दिया गया। एम्पायर बबलू ठाकुर एवं शैलेंद्र यादव रहे। मैच का आंखों देखा हाल शाहिद अली ने सुनाया। आज दो मैच होंगे जिसमें एकता वारियर्स एवं टाइगर वारियर्स के बीच दूसरा मैच गुंहची एवं तहलका के बीच खेला जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना