शराब के नशे में युवक को ब्लेड मारकर घायल किया

Damoh News - शराब के नशे में युवक को ब्लेड मारकर घायल किया भास्कर संवाददाता। दमोह नोहटा थाना क्षेत्र के जोरतला निवासी...

Sep 13, 2019, 07:05 AM IST
शराब के नशे में युवक को ब्लेड मारकर घायल किया

भास्कर संवाददाता। दमोह

नोहटा थाना क्षेत्र के जोरतला निवासी एक युवक को ब्लेड मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी अनुसार चंदन पिता टेक सींग लोधी 24 को मुकेश लोधी ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया। घायल चंदन ने बताया कि गांव में गणेश प्रतिमा विराजमान थी जहां पंडाल के पास मुकेश से मामूली बहस होने पर वह दोनों हाथों में ब्लेड लेकर आया जिसमें एक हाथ तो मैंने पकड़ लिया और एक हाथ मैं मोबाइल पकड़े थे जिससे दूसरा हाथ नहीं पकड़ सका तो मुकेश ने सीने और पेट में ब्लेड मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।



सड़क पर कुत्ता आने से गिरे बाइक सवार तीन घायल

भास्कर संवाददाता। दमोह

हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मझगुंवा के पास सड़क पर कुत्ता आने से बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे बाइक सवार तीन लोग गिरकर घायल हो गए। जिन्हें हटा अस्पताल से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी अनुसार पटेरा थाना क्षेत्र के बरखेरा बैस निवासी गजेंद्र पिता हुकुम अहिरवार 18, उमेश पिता जम्मन अहिरवार एवं पटेरा निवाासी वीरेंद्र पिता भूरन राठौर 17 बाइक से जटाशंकर धाम से वापस लौट रहे थे रास्ते में कुत्ता को बचाने के कारण बाइक अनियंत्रित हाेने से गिरकर घायल हो गए। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना