• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Jabera News mp news during checking 50 vehicles were checked five challans were deducted

चैकिंग के दौरान 50 वाहनों की जांच की, पांच के चालान काटे

Damoh News - जबेरा थाना अंतर्गत सिंग्रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में गुरुवार को वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया। चौकी मुख्यालय...

Jan 24, 2020, 07:55 AM IST
Jabera News - mp news during checking 50 vehicles were checked five challans were deducted
जबेरा थाना अंतर्गत सिंग्रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में गुरुवार को वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया। चौकी मुख्यालय क्षेत्र में पुलिस ने सड़क पर तैनात होकर वाहनों की चैकिंग कर नियमों का पालन नहीं करने दस्तावेजों की कमी होने, क्षमता से ज्यादा सवारियां बैठाए जाने आदि नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर चालानी कार्रवाई की।

इस दौरान पुलिस ने 40 से 50 दोपहिया वाहनों की जांच की तथा 5 वाहनों के पांच सौ रुपए के हिसाब से 25 सौ रुपए के चालान कटे गए।

चौकी प्रभारी सुचि गोस्वामी ने बताया कि पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की गई है जिसमें पांच वाहनों के चालान काटे गए हैं। सिंग्रामपुर में चौकी के समाने एसपी विवेक सिंह के निर्देश अनुसार चालानी कार्रवाई की गई है। जिसमें दोपहर 1 से 2 बजे के बीच 40से 50 वाहनो की चैकिंग की गई। और पांच वाहनों का चालान 500 के हिसाब से काटा गया है। चालानी कार्रवाई में एएसआई इंद्राज सिंह ठाकुर, सुंदरलाल, महेंद्र ठाकुर, बहादुर ठाकुर, जानकी झारिया, खेम सिंह ठाकुर एवं समस्त स्टाफ की मौजूदगी रही।

X
Jabera News - mp news during checking 50 vehicles were checked five challans were deducted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना