• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news elderly and a young man died due to electric shock a young man recruited

करंट लगने से बुजुर्ग व एक युवक की मौत, एक युवक भर्ती

Damoh News - जिले में शुक्रवार को करंट लगने की तीन अलग-अलग घटनाएं हुईं, जिसमें एक बुजुर्ग व एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक को...

Sep 14, 2019, 07:07 AM IST
जिले में शुक्रवार को करंट लगने की तीन अलग-अलग घटनाएं हुईं, जिसमें एक बुजुर्ग व एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी अनुसार देहात थाना क्षेत्र के खजरी गांव में लाखन पिता वृंदावन पटेल 65 को करंट लगने पर परिजन शाम करीब 4 बजे जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों अनुसार लाखन घर के पास खंभे से डली डाेरी को ठीक कर रहा था। तभी उसे करंट लग गया। नोहटा थाना क्षेत्र के जोरतलाखुर्द में डालसींग पिता सब्बू सींग लोधी 22 को मीटर सुधार कार्य करते समय करंट लगने से हालत बिगड़ गई, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है। वहीं दमोह देहात थाना क्षेत्र के खिरिया निवासी विजय पिता लीलाधर अहिरवार को करंट लगने पर परिजन जिला अस्पताल लेकर आए थे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार घर पर स्विच लगाते समय युवक को करंट लगा था। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच में लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना