• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news family members performed 20 minutes by placing the dead body in front of the sp office

परिजनों ने एसपी ऑफिस के सामने शव रखकर 20 मिनट किया प्रदर्शन

Damoh News - जबलपुर नाका पुलिस चौकी के परशुराम टेकरी के पीछे रहने वाले लोगों ने सोमवार दोपहर एसपी ऑफिस के सामने एक युवक के शव को...

Oct 22, 2019, 07:05 AM IST
जबलपुर नाका पुलिस चौकी के परशुराम टेकरी के पीछे रहने वाले लोगों ने सोमवार दोपहर एसपी ऑफिस के सामने एक युवक के शव को रखकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान करीब 20 मिनट तक वाहनों की आवाजाही बंद रही। बाद में कोतवाली थाना प्रभारी एचएच पांडेय द्वारा लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद जाम को खुलवाया गया। युवक की रविवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। उसका शव फांसी पर लटका मिला था।

जानकारी अनुसार पॉलीटेक्निक कॉलेज के पीछे रहने वाले एक युवक प्रशांत पिता जगतराम अहिरवार 25 रविवार की रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। इस मामले में परिजनों द्वारा मोहल्ले की ही शांतिबाई पर आरोप लगाए गए हैं। मृतक की मां वंदना अहिरवार व भाई उमेश ने बताया कि प्रशांत बुधवार को मोहल्ले की शांति बाई लोधी के यहां पुताई करने गया था। देर शाम सूचना मिली कि उसके भाई ने शांतिबाई के घर पर फांसी लगा ली। मौके पर जाकर देखा तो वह जमीन पर बेहोशी की हालत में पड़ा था, जिसे होश में लाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह होश में नहीं आया। उसे जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इस मामले शांतिबाई पर संदेह जताते हुए मामला दर्ज कराने की मांग पुलिस से की जा रही है, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले को दबाया जा रहा है। परिजनों का यह भी कहना है कि शांतिबाई द्वारा कहा गया है कि पुलिस हमारा कुछ भी नहीं कर सकती, जिससे आक्रोशित परिजनों ने शव को ऑटो में रखकर एसपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया।

कार्रवाई के आश्वासन पर माने, पड़ोसी के घर पुताई करने गया था युवक, परिजन बोले- सूचना मिली कि फांसी लगाई है, मौके पर जाकर देखा तो वह जमीन पर बेहोश पड़ा था

दमोह। एसपी ऑफिस के सामने ऑटो में शव रखकर लोगों ने किया चकाजाम। महिलाओं से चर्चा करते कोतवाली टीआई एचआर पांडेय।

तीन दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी ऑफिस के सामने आग लगा लेंगे

मामले की जानकारी लगते ही कोतवाली टीआई एचआर पांडेय, जबलपुर नाका चौकी प्रभारी नीतू खटीक मौके पर पहुंची। टीआई पांडेय ने महिलाओं से कहा कि हम लोग जांच कर रहे हैं, उसके बाद ही कार्रवाई होगी। आप लोग अपना आंदोलन समाप्त कर दें। इस दौरान मां वंदना ने पुलिस से कहा कि यदि तीन दिन में आरोपी महिला शांतिबाई पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह एसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह कर लेगी। बाद में पुलिस की ओर से दिए गए आश्वासन के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना