पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Hata News Mp News Former Minister Kusmaria39s Claim I Have Played 11 Seats In The Assembly Elections And Played A Key Role In The Congress

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व मंत्री कुसमरिया का दावा : मैंने विधानसभा चुनाव में 11 सीटें प्रभावित कर कांग्रेस में अहम भूमिका निभाई

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को प्रदेश के मुखिया कमलनाथ के दमोह आगमन को लेकर ब्राह्मण धर्मशाला में हटा विधान सभा की समस्त कांग्रेसियों से विचार-विमर्श को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर रूपरेखा बनाई गई तथा कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराया गया।

बैठक में पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया की उपस्थिति से कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार भी हुआ। बैठक में हटा विधानसभा के ग्रामीण तथा नगरीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने अपनी बात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय टंडन के समक्ष रखी। इस दौरान मुख्यमंत्री के आगामी कार्यक्रम को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

टंडन ने प्रदेश के मुखिया की दमोह आगमन पर कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए साथ ही इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर उनसे अधिक से अधिक संख्या में तथा अनुशासन के साथ उपस्थित होने की नसीहत दी। बैठक के बाद डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान विधानसभा चुनाव में 11 सीटों को प्रभावित करने का दावा किया, साथ ही कांग्रेस की सरकार बनवाने में भी अहम भूमिका निभाने की बात कही। आगामी लोकसभा चुनाव में मैदान में उतारने को लेकर उन्होंने अपनी जन्मभूमि को विशेष प्राथमिकता देने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम राजनीति सेवा के लिए करते हैं स्वार्थ के लिए नहीं। भारतीय जनता पार्टी ने हमें अपमानित एवं निराश किया है। अब हम तन मन धन से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम बनाने के लिए जीजान एक कर देंगे।

हटा में कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया। यहां सीएम का दौरा प्रस्तावित है।

जिला अध्यक्ष ने पढ़ाया अनुशासन का पाठ, कहा- कांग्रेस को जिताना ही मकसद होना चाहिए

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अजय टंडन ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि टिकट किसी को भी मिले कांग्रेस का हर कार्यकर्ता वोट राहुल गांधी को ही देगा। बैठक में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अजय टंडन, पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया कांग्रेस के जिला कार्यवाहक अध्यक्ष योगेश सराफ, विधायक स्नेहसलिला हजारी, हरिशंकर चौधरी, भगवानदास चौधरी, मंजूलता श्रीवास्तव, महेंद्र प्रताप चौधरी, सरोज राय, शशि तंतुवाय, आलोक वर्धन हजारी, दीपेश पटैरिया, प्रीतम पाठक, कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव, सुनील बजाज, राजाराम साहू सहित अनेक लोग मौज्ूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें