हटा में नवचंडी यज्ञ एवं चुनरी यात्रा को लेकर हुई बैठक

Damoh News - आगामी नवरात्रि पर पंचमी तिथि 3 अक्‍टूबर को नगर में भव्‍य चुनरी यात्रा एवं नवचंडी यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। यह...

Sep 16, 2019, 07:46 AM IST
आगामी नवरात्रि पर पंचमी तिथि 3 अक्‍टूबर को नगर में भव्‍य चुनरी यात्रा एवं नवचंडी यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। यह आयोजन नगर के गणमान्य नागरिकों के सहयोग से होगा। जिसमें मां हरसिद्धी मंदिर नगर पालिका परिसर से यात्रा प्रारंभ होकर बस स्टैंड, बड़ा बाजार, बजरिया होते हुए मां चंडी जी मंदिर पहुंचेगी। जहां मां चंडीजी के श्रीचरण में चुनरी समर्पित की जाएगी। आयोजन को सफल बनाने के उददेश्य से रविवार को मां चंडी जी मंदिर परिसर में नगर के गणमान्य नागरिकों की बैठक की गई। जिसमें सभी ने अपने अपने विचार रखे।

बैठक में कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र सिंह हजारी ने आयोजन की रूपरेखा तैयार करने सभी से सुझाव मांगे। वरिष्ठ साहित्‍यकार डाॅ. श्यामसुंदर दुबे ने कहा कि आयोजन के साथ एक दिवसीय व्याख्यान माला भी होना चाहिए, जिसमें दुर्गा सप्‍तसदी के बारे में विद्धान अपने विचार रखे। डाॅ. सीएल नेमा ने बताया आयोजन दिवस पर नगर को दुल्हन की तरह सजाया जाए, साथ ही मां चंडी जी मंदिर की भी अद्वितीय सजावट हो तो बेहतर रहेगा। पूर्व सीएमओ जवाहर राय ने बताया कि इस आयोजन में हरसंभव सहयोग किया जाएगा। आयोजन को गरिमामय बनाने के लिए एक कार्यकारिणी सदस्य कमेटी भी बनाई गई। जिसमें भी वर्ग के लोगों को रखा गया।

इस माैके पर सर्व विप्र समाज अध्‍यक्ष इंजी जगदीश दुबे, पूर्व विधायक उमादेवी खटीक, गौरीशंकर मेहता, उमेश बजाज, सर्वेंद्र राय, डाॅ. मनमोहन पांडे, अजय बजाज, कल्‍याण सिंह, सरमन मोदी, दिलीप शर्मा, आरके खत्री, वीके दबे, सुनील राय, सुरेश पांडे, शशिकांत दुबे, प्रहलाद अग्रवाल, रामकुमार असाटी, गुडडू सेलट, पप्पू सरदार, भारती नेमा, मीरा बहिन, अशोक खुराना सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना