सातवें वेतनमान के लिए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

Damoh News - पेंशनर्स एसोसिएशन शाखा हटा ने विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें...

Feb 15, 2020, 07:40 AM IST
Hata News - mp news memorandum submitted to sdm for seventh pay scale

पेंशनर्स एसोसिएशन शाखा हटा ने विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उल्लेख किया गया कि शासन के वचनपत्र में घोषणा की गई थी कि 1 जनवरी /2016 से 2.57 के हिसाब से सातवां वेतनमान लागू जाएगा। साथ ही 27 माह का एरियर्स का भुगतान किया जाएगा।

राज्य के सभी पेंशनर्स को केंद्रीय पेंशनर्स की भांति एक हजार रुपए प्रति माह चिकित्सा सहायता प्रदान की जाएगी। साथ ही मांग की गई मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ पुनर्गठन अधिनियम की धारा 49 को विलोपित किया जाए। छठवें वेतनमान अंतर्गत न्यायालयीन निर्णय के अनुरूप समस्त पेंशनर्स को 32 माह का एरियर्स 6 प्रतिशत ब्याज के साथ प्रदान किया जाए। सभी पेंशनर्स ने कहा कि यह ज्ञापन कांग्रेस सरकार को उसके द्वारा किए गए वचन को निभाने के लिए दिया गया है, ताकि पेंशनर्स की समस्याओं पर प्रदेश सरकार ध्यान दे सके।

ज्ञापन सौपने वालों में पेंशनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रमाशंकर ताम्रकार, डॉ. बद्री प्रसाद सोनी, जगदीश दुबे, चक्रसुदर्शन नामदेव, हरिनारायण चौरसिया, माखन लाल नेमा, मगन तिवारी, सरमन कोरी सहित सैकड़ों पेंशनर्स की उपस्थिति रही।

X
Hata News - mp news memorandum submitted to sdm for seventh pay scale
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना