एसएनसीयू में भर्ती नवजात की मौत, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

Damoh News - परिजनों ने कोतवाली में आवेदन दिया भास्कर संवाददाता| दमोह जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती एक नवजात की मौत...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
Damoh News - mp news newborn admitted in sncu family alleged negligence in treatment
परिजनों ने कोतवाली में आवेदन दिया

भास्कर संवाददाता| दमोह

जिला अस्पताल के एसएनसीयू में भर्ती एक नवजात की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। हालात बिगड़ने पर पुलिस ने मोर्चा संभाला। परिजनों का आरोप है कि बच्चे को सही इलाज न मिलने से उसकी माैत हो जाने की बात कहने पर एसएनसीयू स्टाफ के द्वारा अभद्रता की गई, जिसका आवेदन कोतवाली में दिया है। हंगामे के बाद परिजन शव को बिना पीएम कराए ले गए।

जानकारी अनुसार जबेरा थाना क्षेत्र के कोंरता निवासी रजनी पति अनिल का बेटा एसएनसीयू में भर्ती था, जिसकी मंगलवार की सुबह मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि शनिवार की रात करीब 9.30 बजे रजनी की पहली डिलेवरी हुई, बच्चे के दूध नहीं पीने पर एसएनसीयू में भर्ती कराया गया जहां बच्चे को भर्ती तो कर लिया गया लेकिन वहां भी दूध नहीं पीने पर एक पाउडर बाहर से मंगवाया गया था। बाद में मां को भी बच्चे से मिलने नहीं दिया गया और आज सुबह 7 से 8 बजे के बीच उसकी मौत होना बताया गया। परिजनों का आरोप है कि बच्चे की मौत होने पर जब इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया तो स्टाफ भड़क उठा और बच्चे की मां रजनी को धक्का देकर चप्पल लेकर एक नर्स मारने दौड़ी, पिता व अन्य परिजनों से भी अभद्रता की। जिसके संबंध में कोतवाली जाकर आवेदन दिया है। कोतवाली टीआई एचआर पांडे का कहना है कि इस संबंध में आवेदन आया था, जिसकी जांच कराई जा रही है।


X
Damoh News - mp news newborn admitted in sncu family alleged negligence in treatment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना