नशामुक्ति के संकल्प से शुरू की गई पदयात्रा

Damoh News - भास्कर संवाददाता | तेंदूखेड़ा/ तेजगढ़ महात्मा गांधी की 150 जयंती के अवसर पर जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी के साथ...

Oct 21, 2019, 07:51 AM IST
भास्कर संवाददाता | तेंदूखेड़ा/ तेजगढ़

महात्मा गांधी की 150 जयंती के अवसर पर जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने माड़नखेड़ा से तेजगढ़ तक पदयात्रा निकाली।

इस दौरान बीच के सभी ग्रामों में नशामुक्ति, प्लास्टिक मुक्त जीवन और ग्राम स्वराज के संकल्प और देशभक्ति गीतों के साथ पदयात्रा निकालकर लोगों को जागरूक रहने का आह्वान किया। पदयात्रा के दौरान माड़नखेड़ा में सुबह 10 बजे राष्ट्रगान से यात्रा का आरंभ हुआ। बूंदाबांदी के बावजूद सभी कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह देखने मिला। माड़नखेड़ा में सभी कार्यकर्ताओं को मंच से पूर्व वित्तमंत्री जयंत मलैया, पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह ने संबोधित करते हुए गांधी जी की 150वीं जयंती पर मोदी सरकार के कार्यक्रम और ग्राम स्वराज की अवधारणा के संबंध में सभी को बताया।

भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री ने देश भर में चल रही पदयात्राओं के उद्देश्य को लेकर सरकार की मंशा को बताया। विधायक धर्मेंद सिंह लोधी ने सभी लोगों को पदयात्रा में शामिल होने और ओर यात्रा के प्रमुख तीन बिंदुओं नशामुक्त ,प्लास्टिक मुक्त ओर ग्राम ग्राम स्वराज के संकल्प के साथ चलने का आहवान किया। डीजे की धुन पर चल रहे देशभक्ति गीतों के साथ यात्रा आरंभ हुई। ग्राम सुनवाही उमरिया में मंडल अध्यक्ष लखन यादव, पतलोनी में देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में सभी लोगों द्वारा यात्रा में चल रहे लोगों का स्वागत जलपान ओर दालबाटी से स्वागत किया।

यात्रा को पूर्व ऊर्जा मंत्री दशरथ सिंह ने भी संबोधित किया। इस माैके पर चारों मंडल के अध्यक्षों, क्षेत्रीय पंचायत पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही। यात्रा का समापन तेजगढ़ के प्राचीन गणेश मंदिर में हुआ। यात्रा के दौरान कार्यक्रम संचालन महामंत्री रूपेश सेन व आभार विधायक प्रतिनिधि अनूप सिंह ने माना।

तेंदूखेड़ा। जबेरा विधायक धमेंद्र सिंह के नेतृत्व में निकाली गई पदयात्रा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना