विज्ञापन

पीजी कॉलेज के टाॅयलेटों में गंदगी, न पानी का इंतजाम, न सफाई पर ध्यान

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:15 AM IST

Damoh News - पीजी कॉलेज में लाखों की लागत से बना टॉयलेट करीब साल भर से बेकाम पड़े हैं। जिससे छात्र और छात्राओं को परेशानी उठानी...

Damoh News - mp news pg college39s toiletries dirt not water meditation on cleanliness
  • comment
पीजी कॉलेज में लाखों की लागत से बना टॉयलेट करीब साल भर से बेकाम पड़े हैं। जिससे छात्र और छात्राओं को परेशानी उठानी पड़ रही है। इनकी कॉलेज में अध्ययनरत छात्राओं को सुविधा नहीं मिल पा रही है। दूसरी ओर कॉलेज प्रशासन टॉयलेट की स्थिति को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

यहां अध्ययनरत छात्राओं की मानें तो कॉलेज में बने टॉयलेट में न पानी का इंतजाम, न ही ओवरफ्लो की, सफाई न होने से बदबू ही बदबू रहती है। कॉलेज की छात्राओं ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि टॉयलेट करीब साल भर से गंदा है और उसके आसपास भी गंदगी पड़ी है। ऐसी स्थिति एक टॉयलेट की नहीं बल्कि सभी की है। मुख्य गेट के सामने बने टॉयलेट में तो पानी की निकासी के लिए तक रास्ता नहीं है। न ही यहां पर नल लगा हुआ है।

इसी तरह कॉलेज में छात्राओं के लिए बने अन्य शौचालय रख रखाव के अभाव में बदहाल स्थिति में पड़े हैं। जिनके कारण छात्राओं को परेशानी उठाने को विवश होना पड़ता है। इस संबंध में कॉलेज प्राचार्य रेवा चौधरी से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हो पाया।

X
Damoh News - mp news pg college39s toiletries dirt not water meditation on cleanliness
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन