• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news players demand get high level test of hockey astro turf field

खिलाड़ियों की मांग: हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान की उच्च स्तरीय जांच कराएं

Damoh News - मध्यप्रदेश की विधानसभा में विगत दिवस भोपाल के विधायक आरिफ मसूद द्वारा खेल एवं युवा कल्याण विभाग भोपाल में हुए...

Jul 23, 2019, 07:10 AM IST
मध्यप्रदेश की विधानसभा में विगत दिवस भोपाल के विधायक आरिफ मसूद द्वारा खेल एवं युवा कल्याण विभाग भोपाल में हुए भ्रष्‍टाचार को उजागर करने के लिए ध्यान आकर्षण कराया गया। जिसके प्रस्ताव के माध्यम से मप्र सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने विधानसभा में यह घोषणा की कि तीन सदस्यों की मंत्रीय स्तरीय समिति इस पूरे प्रकरण की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इधर दमोह में भी एस्ट्रोटर्फ मैदान निर्माण में गड़बड़ी की जांच की मांग उठाई गई है। दमोह के खिलाड़ियों ने मध्यप्रदेश शासन के खेल मंत्री जीतू पटवारी से यह अपेक्षा की है कि दमोह के हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान की भी उच्च स्तरीय जांच हो, बिना पानी के हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान पर खेलने से खिलाड़ी को चोट का सामना करना पड़ सकता है। अगर खिलाड़ी चोटिल होता है तो इसका जवाबदार काैन होगा। यहां अभी पंप हाउस में पानी की टंकियों में मशीनें फिट नहीं हुई। एस्ट्रोटर्फ निर्माण करने वाली कंपनी का काम अभी बाकी पड़ा हुआ है। खिलाड़ियों का कहना है कि दमोह के खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी आशीष पांडे द्वारा दमोह विधायक राहुल सिंह,पूर्व विधायक जयंत मलैया, तत्कालीन कलेक्टर और वर्तमान कलेक्टर के निर्देशों की अवहेलना की जा रही है। इसी तारतम्य में दमोह के खिलाड़ियों ने हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान की उच्च स्तरीय जांच की मांग मप्र शासन के खेल मंत्री जीतू पटवारी जी से की है। खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी आशीष पांडे का कहना है कि एस्ट्रोटर्फ का अधूरा काम पूरा कराने प्रयास किए जा रहे हैं।

दमोह। कमरे में बंद रखी मशीन व अन्य सामग्री।






खिलाड़ियों के बताए अनुसार ये काम अधूरे पड़े हैं

सूखे ग्राउंड पर खेलने से खिलाड़ियों को नुकसान




X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना