हिंडोरिया में 8 दिसंबर को मनाए जाने वाले शौर्य दिवस, त्रिशूल दीक्षा की तैयारियां शुरू

Damoh News - विहिप बजरंग दल की बैठक ग्राम गूंजी में हुई भास्कर संवाददाता | बनवार विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की बैठक ग्राम...

Dec 04, 2019, 08:10 AM IST
Damoh News - mp news preparations begin for trishul diksha shaurya divas celebrated on 8 december in hindoria
विहिप बजरंग दल की बैठक ग्राम गूंजी में हुई

भास्कर संवाददाता | बनवार

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की बैठक ग्राम गुंजी में की गई। जिसमें विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की कार्यकारिणी का गठन किया गया एवं संगठन के विषय में जानकारी दी गई और आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई गई।

बजरंग दल जिला संयोजक पवन रजक ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद 1964 से लगातार हिंदू समाज की रक्षा का संकल्प लेकर कार्य कर रहा है जिसमें हमारे मठ मंदिरों की रक्षा गौ माता की रक्षा हमारी माताओं बहनों को लव जिहाद से बचाने के लिए एवं प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण को लेकर आंदोलन हुए एवं अयोध्या में बहुत जल्द भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा। बैठक में ग्राम से सर्व सहमति से विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष सुरेश मिश्रा, मंत्री महेंद्र शर्मा, बजरंगदल संयोजक दीपक तिवारी एवं अन्य दायित्वों की घोषणाएं भी की गई।

दमोह ग्रामीण सहसंयोजक गोलू चौबे ने बताया की हम और आप सभी को मिलकर हिंदू समाज एवं गौ माता की रक्षा के लिए संकल्प लेना है एवं हिंडोरिया में 8 दिसंबर रविवार को होने वाले शौर्य दिवस के उपलक्ष्य में त्रिशूल दीक्षा में पहुंचे। बैठक में दमोह नगर से रजित जैन, तुलसीराम तिवारी रिकेश चौबे, निर्देश अवस्थी, पवन दुबे, रमन नायक, प्रदुम ठाकुर, हेमंत शर्मा, बंटी गर्ग, मोहन शर्मा, सुदेश दुबे, रामगोपाल तिवारी, नरेंद्र तिवारी, मणि तिवारी, अमर तिवारी, नीलेश ठाकुर आदि की उपस्थिति रही।

X
Damoh News - mp news preparations begin for trishul diksha shaurya divas celebrated on 8 december in hindoria
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना