6 दिसंबर को जुलूस और रैली की अनुमति नहीं

Damoh News - दमोह| कोतवाली परिसर में मंगलवार को देर शाम शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें 6 दिसंबर के ढांचा ध्वंस की तारीख को लेकर...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
दमोह| कोतवाली परिसर में मंगलवार को देर शाम शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें 6 दिसंबर के ढांचा ध्वंस की तारीख को लेकर जिला प्रशासन द्वारा अलर्ट जारी किया गया। इस बीच प्रशासन और पुलिस ने स्पष्ट किया कि 6 दिसंबर को किसी भी तरह के जुलूस और रैली निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यदि कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसलिए पहले से ही सभी को आगाह किया जा रहा है।

एसडीएम रविंद्र चौकसे ने कहा कि सभी संगठन और पदाधिकारियों को पहले से बता दिया गया कि इस दिन कोई भी अलग से जूलूस और रैली न निकालें, यदि वे ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई तय की जाएगी। यहां पर बता दें कि इस बार न शौर्य दिवस मनेगा और न ही काला दिवस। इस मौके पर एसडीएम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ जाने के बाद पूर्व में मनाए जाने वाले दिवसों को इस बार मनाने का कोई औचित्य नहीं रह जाता है। उन्होंने लोगों से कहा कि यदि कोई संपर्क में आता है और जुलूस के लिए कहता है तो आप मना करें, इसमें सभी का सहयोग चाहिए है। इस मौके पर टीआई एचआर पांडे ने भी संबोधित किया। इस दौरान सीएसपी मुकेश अबिद्रा, तहसीलदार बबीता राठौर और इंजीनियर मेघ तिवारी मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना