विज्ञापन

कहीं लोग व्यर्थ बहा रहे पानी तो कहीं पानी की परेशानी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:15 AM IST

Damoh News - शहर में जहां एक ओर पानी की बर्बादी कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग एक किमी दूर से पानी भरकर ले जा रहे हैं। शहर के बड़ा...

Damoh News - mp news some people waste water while there is water problem
  • comment
शहर में जहां एक ओर पानी की बर्बादी कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग एक किमी दूर से पानी भरकर ले जा रहे हैं। शहर के बड़ा पुल के पास दोपहर में होने वाली पानी की सप्लाई चालू होते ही अधिकांश घरों में सटक सड़क पर छोड़ दी जाती है और लोग पानी से सड़क धोते देखे जाते हैं या फिर बाइक धोकर पानी बर्बाद करते हैं।

जबकि जबलपुर नाका क्षेत्र के पालीटेक्निक कॉलेज के पीछे रहने वाले लोग पीने के पानी के लिए परेशान हैं यहां के लोग वाहनों में डिब्बे आदि बर्तन लेकर फिल्टर प्लांट पहुंचते हैं और पानी भरकर ले जाते हैं।

लोगों को चाहिए कि गर्मी के मौसम को देखते हुए पानी को सहेजे और पानी की बर्बादी न करें। अधिकारियों को भी इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

दीपचंद चौधरी का निधन : जबेरा। चौधरी दीपचंद जैन ग्राम करनपुरा मालगुजार 80 वर्ष का जबलपुर में निधन हो गया।

तीन सवारी न िबठाएं, शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, वरना कार्रवाई

भास्कर संवाददाता। तेंदूखेड़ा/हर्रई

शनिवार को तेजगढ़ थाना में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में ग्राम के गणमान्य लोगों से प्रभारी ने कमलेश तिवारी ने अपील करते हुए कहा कि ग्राम में होली का त्यौहार, धुरेंडी एवं रंगपंचमी त्यौहार शांति और पारम्परिक तरीके से मनाए। खासतौर पर बच्चों की परीक्षाएं चल रहीं है।

इस बात का विशेष ध्यान रखें कि त्योहार पर रंगों का प्रयोग करें, केमिकल रंगों का उपयोग न करें एवं तारों के नीचे होलिका दहन न हो। होलिका दहन 11 बजे रात्रि तक करें। इस बात का विशेष ध्यान रखेे। आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है और हायर सेकेंडरी और हाई स्कूल की परीक्षा चल रही। सभी आमजन से कहा है कि अपने दोपहिया वाहनों पर तीन सवारी ना बैठाएं।

X
Damoh News - mp news some people waste water while there is water problem
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन