एसपी ने हटा थाने का किया भ्रमण,11 वीं की छात्रा पर हुए जानलेवा हमले

Damoh News - दमोह के नए पुलिस कप्तान हेमंत चौहान ने प्रभार ग्रहण करने के बाद पहली बार हटा पुलिस थाने का दौरा किया। उन्होंने...

Feb 22, 2020, 07:31 AM IST
Hata News - mp news sp visits hata police station fatal attack on 11th student

दमोह के नए पुलिस कप्तान हेमंत चौहान ने प्रभार ग्रहण करने के बाद पहली बार हटा पुलिस थाने का दौरा किया। उन्होंने एसडीओपी सरिता उपाध्याय, टीआई विजय मिश्रा से क्षेत्र की कानून व्यवस्था की जानकारी ली और नगर की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में आरोपियों द्वारा गवाहों को धमकाने के खिलाफ कार्रवाई करने और गवाहों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग को लेकर प्रदीप खटीक, संजू चौरसिया, अशोक चौरिसिया, सोमेश चौरसिया ने भी एसपी से मुलाकात की और घटनाक्रम से अवगत कराया।

इसी दौरान मीडियाकर्मियों ने एसपी से नगर में बीते दिनों घटी घटनाओं के आरोपियों के खुलासे की मांग रखी। जिसमें वर्धा के पप्पू महाराज के संदेहास्पद परिस्थतियों में मौत, निजी स्कूल की 11वीं की छात्रा पर हुए जानलेवा हमले एवं जानकी बाई सैनी की आग लगाकर हत्या कर देने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी एसपी से की गई।

उपस्थित अतिरिक्त एएसपी विवेक लाल ने उन्हें लंबित घटनाओं के बारे में जानकारी दी। नवनिर्मित एसडीओपी कार्यालय में बाउंड्री निर्माण की मांग भी एसपी से की गई। जिस पर उन्होंने एसडीओपी को प्रस्ताव बनाकर भेजने के निर्देश दिए। इस दौरान एसपी को बरोदा तिराहा पर लगातार घटने वाली दुर्घटनाओं से अवगत कराते हुए मांग रखी कि बरोदा तिराहे पर अंधा मोड़ है और मोड़ के पास गहरी खाई है। जिस पर हमेशा बाइक सवार दुर्घटना ग्रस्त होती हैं। इस स्थल पर बेरिकेडिंग की मांग की गई। जिस पर उन्होंने शीघ्र कार्य कराने का आश्वासन दिया। नगर की ट्रैफिक व्यस्था के प्रश्न पर उन्होंने अतिरिक्त पुलिस बल उपलब्ध कराने की बात कही। क्षेत्र का लगातार भ्रमण कर समस्याओं के त्वरित निराकरण का भी उन्होंने आश्वासन दिया।

हटा। थाना का जायजा लेते नवागत एसपी हेमंत चौहान।

X
Hata News - mp news sp visits hata police station fatal attack on 11th student

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना